Breaking News

अगर पैसा कमाना ही मकसद था तो राजनीति के बजाय बिजनेस करते-मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश के मंत्रियों की एक बार फिर जमकर खिंचाई की. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मंत्री पैसा कमाने में जुटे हैं।मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी नेता कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर सपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि अगर उन्हें पैसा ही कमाना था तो राजनीति में आने के बजाय कोई व्यापार कर लेते।
 समाजवादी पार्टी नेता कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर सपा प्रमुख ने जननायक कर्पूरी ठाकुर की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. कार्यक्रम में मुलायम सिंह ने कर्पूरी ठाकुर से जुड़े संस्मरण भी सुनाए. उन्होंने समाजवादी akhilesh-mulayam-yadav_350_021613074441_030113055219 mulayam azamनेताओं से कहा कि अगर पैसा कमाना ही मकसद था तो राजनीति में आने की बजाय बिजनेस करते तो अच्छा होता. सपा प्रमुख ने कहा कि पार्टी के आधे मंत्री अभी भी नहीं सुधरे हैं. मंत्री अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. उनके सभी कामों पर मेरी पूरी नजर है.’

लखनऊ में सपा के दफ्तर में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया था. मुलायम के अलावा  माता प्रसाद पांडे, रामगोविंद चौधरी और अन्य कई बड़े नेता भी कार्यक्रम में मौजूद थे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com