Breaking News

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

लखनऊ, महंगाई के इस दौर में टमाटर के बढ़ रहे दामों ने जेब के मिजाज और जीभ के स्वाद को गड़बड़ा दिया है, लेकिन अब परेशान होने की जरुरत नहीं, क्योंकि कांग्रेस ने इससे निजात पाने के लिए टमाटर बैंक की व्यवस्था कर दी है.

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  जहां टमाटर की असमान छूती कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने लखनऊ में ‘स्टेट बैंक ऑफ टमाटर’ के नाम से एक बैंक खोला है, जिसमें आमजन टमाटर को जमा और उसका फिक्स डिपाजिट करा सकते हैं.

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

 एक किलो टमाटर जमा कराने पर यह बैंक छह महीने में उसे पांच गुना कर देगा. यानी ग्राहक को दो किलो टमाटर अदा किए जाएंगे. इस बैंक में टमाटर को जमा करने के लिए लाकर की भी व्यवस्था की गई है.

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

 कांग्रेस के इस अनूठे विरोध प्रदर्शन में लोगों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और टमाटर बैंक में जमा करवाए. 103 साल के बुजुर्ग श्रीकृष्ण वर्मा ने कहा कि “मैंने इस बैंक में आधा किलो टमाटर जमा करवाया है. 6 महीने बाद मुझे एक किलो मिलेगा. इस उम्र में आज तक मैंने ऐसा कुछ भी नहीं देखा.

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

 स्टेट बैंक ऑफ़ टमाटर में आकर्षक सुविधाएं भी उपलब्ध हैं. मसलन टमाटर लाकर, टमाटर पर 80 प्रतिशत कर्ज की सुविधा और गरीबों के लिए टमाटर जमा करने पर आकर्षक ब्याज दर भी दिया जाएगा.  पिछले एक महीने से 20 रूपये किलो बिकने वाला टमाटर 100 रूपये के करीब बिक रहा. इसके लिए कांग्रेस केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है.

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू