Breaking News

अरे ये क्या कह गये राम विलास पासवान पीएम मोदी के बारे मे…

 

नई दिल्ली,  केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने कश्मीर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति का समर्थन करते हुए कहा कि वह करूणामय होने के साथ सख्त भी हैं। पासवान  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर निशाना साधे जाने पर टिप्पणी कर रहे थे। गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया था कि सरकार की रणनीति ने जम्मू कश्मीर में ऐसी स्थिति पैदा कर दी है जिसमें पाकिस्तान राज्य में दुस्साहस करने का प्रयास कर रहा है। भारत ने पाकिस्तान पर घाटी में हिंसा पैदा करने का आरोप लगाया है।

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

 गांधी के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर पासवान ने कहा, मोदी की एक आंख में करूणा है तो दूसरी आंख में ज्वाला है। गांधी ने प्रधानमंत्री के उस बयान पर निशाना साधा था जिसमें उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अपने भाषण में कहा था कि गोलियों और गालियों से उनकी समस्या हल नहीं होगी बल्कि उन्हें गले लगाने से होगी। पासवान ने कहा कि भारत यह संकेत नहीं भेजना चाहता है कि वह पाकिस्तान के साथ युद्ध चाहता है बल्कि वह समस्या का शांतपूर्ण ढंग से हल चाहता है।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया है कि भारत शांति चाहता है लेकिन यदि किसी ने हमें ललकारा तो हम जैसे को तैसा की शैली में जवाब देने के लिए तैयार हैं। पासवान ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी शांति के लिए लाहौर का दौरा किया था लेकिन बाद में कारगिल में हमले का पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया गया था।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया है कि आतंकवाद से किसी तरह नरमी नहीं बरती जायेगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक न्यू इंडिया का लक्ष्य हासिल करना असाधारण है। लोक जनशक्ति पार्टी  की  यहां हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसमें कहा गया कि प्रधानमंत्री देश को विकास के मार्ग पर आगे बढ़ा रहे हैं।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com