Breaking News

असफलता से कोई फर्क नहीं पड़ता, न ही कोई दुःख होता है- शाहरूख खान

sarukhमुंबई, बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान अपनी असफलता पर दुखी नही होते हैं। शाहरूख खान की फिल्म रईस आज प्रदर्शित हुयी है। शाहरूख की पिछली फिल्म फैन बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुयी थी। शाहरुख अपनी फिल्मों की असफलता को लेकर डर, दुःख और अफसोस जैसी बातों पर कहते हैं कि अगर वह अपने किसी काम में फेल हो जाते है तो उससे उन्हें दुःख या अफसोस नहीं होता बल्कि वह असफलता में भी खुशी महसूस करते हैं।

शाहरूख ने कहा मैं चाहूंगा कि अपने काम में हमेशा कुछ नया करते-करते गलत हो या फेल हो जाऊं तो मुझे ज्यादा सुकून मिलेगा। जो काम कर चुका हूं वही करते-करते मुझे सफल होने में कोई ज्यादा खुशी नहीं होगी। मैं चाहता हूं की कुछ नया काम करके बॉक्स ऑफिस की कमाई के साथ-साथ लोगों को कुछ नया दिखा और समझा सकूं।

उन्होंने कहा,मैं शुरू से ही कुछ नया करने की कोशिश में अशोका, रावन, पहेली और फैन जैसी बड़े बजट और बैनर की कई और फिल्मों में असफल हो चुका हूं। मुझे असफलता से कोई फर्क नहीं पड़ता, न ही कोई दुःख होता है। मैं तो फेल होने पर खुश और मजबूत हो जाता हूं, सोचता हूं कि जो हो गया वह हो गया अब फिर से नया क्या हो सकता है। फेल हुए भी तो उसमें बहुत कुछ सीखने और समझने को मिलता है। असफलता मुझे फिर से नया काम करने का हौंसला और ताकत देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *