Breaking News

अहमद पटेल की जीत पर बोलीं सोनिया गांधी,शुक्र है कि हमारे देश में चुनाव आयोग है

 

नई दिल्ली,  गुजरात से राज्यसभा में अपने रणनीतिकार अहमद पटेल की जीत पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि परमात्मा का शुक्र है कि हमारे देश में चुनाव आयोग है। दरअसल मंगलवार को हुए देर रात तक भाजपा और कांग्रेस के बीच उठापटक और करीब साढ़े 8 घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद चुनाव आयोग ने गुजरात में राज्यसभा की सीट के लिए अहमद पटेल और कांग्रेस के पक्ष में फैसला सुनाया।

सपा के एक और एमएलसी ने छोड़ी पार्टी

योगी सरकार ने, चंदौली के सीडीओ श्रीकृष्ण त्रिपाठी को, किया निलम्बित

 जबकि निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस के दो बागी विधायकों के वोट रद्द कर दिए। इस बीच दो बार वोटों की गिनती रोकी गई। अहमद पटेल की जीत के बाद बुधवार सुबह संसद पहुंची सोनिया गांधी ने कहा, परमात्मा का शुक्र है कि हमारे देश में चुनाव आयोग है। मैं खुश हूं। उनकी  जीत से राहत मिली है। उल्लेखनीय है कि गुजरात में तीन सीटों पर हुए राज्यसभा चुनाव में से 2 सीट भाजपा के नाम रही।

रक्षाबंधन पर, योगी सरकार ने, महिलाओं को दिया, बेहतरीन गिफ्ट

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

 लेकिन जिस एक सीट को जीतने के लिए भाजपा ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया दिया, उसमें भाजपा की हार हुई। चुनाव आयोग ने देर रात कांग्रेस के दो बागी विधायकों के वोट रद्द करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि दोनों विधायकों ने मतदान के दौरान भाजपा के पोलिंग एजेंट को अपना बैलेट दिखाया था। चुनाव आयोग का फैसला अहमद पटेल के हक में गया और अहमद पटेल लगातार 5वीं बार राज्यसभा पहुंचे।

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com