Breaking News

अहमद पटेल बोले, बीजेपी राज्यसभा की एक सीट जीतने के लिए जानबूझकर परेशान कर रही

 

नई दिल्ली,  वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की आलोचना करते हुए भाजपा पर राज्यसभा की एक सीट जीतने के लिए अभूतपूर्व तरीके से परेशान करने का आरोप लगाया। गुजरात से राज्यसभा का चुनाव लड़ रहे पटेल ने कहा कि कांग्रेस मंत्री के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी से भाजपा की निराशा और हताशा का पता चलता है।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 गुजरात के कांग्रेस विधायक कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के अतिथि गृह में ही ठहरे हुए हैं। पटेल ने ट्वीट किया, राज्य के तंत्र और अन्य एजेंसियों के इस्तेमाल के बाद आयकर विभाग की छापेमारी उनकी निराशा और हताशा को दर्शाती है।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

 आयकर विभाग ने कर चोरी एक मामले से जुड़ी अपनी जांच के सिलसिले में शिवकुमार के कर्नाटक और दिल्ली स्थित कई ठिकानों पर आज छापे मारे जिनकी मेजबानी में यहां से निकट एक रिजॉर्ट में गुजरात कांग्रेस विधायक ठहरे हुए हैं।

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

 कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव पटेल गुजरात से एक बार फिर राज्यसभा के लिए चुनावी मैदान में हैं, जहां आठ अगस्त को चुनाव होना है। कुछ दिनों पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला के पार्टी से इस्तीफे के बाद से अब तक छह कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। इसके बाद ही उन्हें बेंगलुरु के रिजॉर्ट में ठहराया गया है।

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com