आईएएस वीक- अखिलेश यादव ने की जौनपुर, आजमगढ़ के डीएम की तारीफ और दीपक सिंघल की  खिंचाई

akhilesh yadav मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आईएएस वीक के मौके  पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के सम्मेलन में  करीब 50 मिनट के भाषण में जहां कई विभागों व अफसरों के काम की तारीफ की तो कई अफसरों को यह संकेत भी दिया कि अब वह सख्त एक्शन ले सकते हैं। उन्होंने अफसरों को आईना दिखाया साथ ही विकास के काम में पूरी तरह जुटने की नसीहत भी दी।

सीएम ने कहा कि जमाना सूचना तकनीक का है। उन्हें सब पता चल जाता है कि कौन क्या कर रहा है। कुछ लोग अच्छा काम रहे हैं। कुछ लोग नहीं  भी कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि बुंदेलखंड में बहुत सी समस्याएं हैं। अधिकारी ध्यान रखें कि भूख की वजह से किसी को जान न गंवानी पड़े।

सीएम ने आजमगढ़ के डीएम सुहास एल वाई व जौनपुर के डीएम भानुचंद्र गोस्वामी की अतिक्रमण हटवाने, सुंदरीकरण अभियान चलाने के लिए तारीफ की। उन्होंने ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव संजय अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा कि हमने जो कहा था उसे इस विभाग ने जमीन पर उतारा। बिजली जब किसी गांव में पहुंचती है तो लोग सरकार से खुश रहते हैं।

सीएम प्रमुख सचिव सिंचाई की ओर इशारा करते हुए बोले, इनसे मैं कुछ कहता हूं तो कुछ काम तो कर देते हैं कुछ फिर भी नहीं करते…। आपने गोमती तट बनवाया है, लेकिन मैं जानता हूं कुछ नाले छिपा भी दिए गए हैं। मुख्यमंत्री के इतना कहते ही हाल में ठहाका गूंज उठा। कुछ दिनों पूर्व भी सीएम ने सैफई दौरे के दौरान दीपक सिंघल की खिंचाई की थी।

 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com