Breaking News

आईपीएल के साथ साझेदारी के एक दशक का जश्न मना रहा वोडाफोन

मुंबई,  इंडियन प्रीमियर लीग  प्रत्येक सीजन में क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह, रोमांच और जुनून की ताजगी का संचार करता है। दुनिया के इस सबसे अधिक देखे जाने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट के साथ वोडाफोन इंडिया अपनी साझेदारी के एक दशक का जश्न मना रहा है, जो वीवो आइपीएल 2017 को पहले से अधिक भव्य बनाने का वादा करता है। वोडाफोन एकमात्र राष्ट्रीय ब्रांड है, जो शुरूआत से ही नियमित तौर पर आईपीएल से जुड़ा रहा है।

इसके दिलचस्प प्रचार आईपीएल के प्रत्येक सीजन की खासियत रहे हैं। इस साल वोडाफोन और आइपीएल ने एक सफल गठबंधन का एक दशक पूरा कर लिया है। इस अवसर पर वोडाफोन के ग्राहकों और आइपीएल के दर्शकों को इस एक दशक की विभिन्न अनूठी पहल देखने को मिल सकती हैं, जिससे हर दिन बेहद खास होगा। वोडाफोन का लोकप्रिय वोडाफोन सुपरफैन आभार प्रकट करने का अपनी तरह का एक अनूठा मंच है, जो कंपनी के ग्राहकों को लाइव टेलीविजन पर विजेता टीम के कप्तान द्वारा साइन की गई गेंद पाने का आजीवन यादगार अवसर देता है।

इसे आइपीएल 2017 में और भी बड़े रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। वोडाफोन सुपरफैन की सुपरविश भाग्यशाली प्रशंसकों के लिये कुछ विशिष्ट अनुभव की पेशकश कर रहा है। यह उनके लिये सपने के सच होने जैसा होगा। इन अनुभवों को क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पेश किया जा रहा है। वोडाफोन की आइपीएल पहलों में भाग लेने और इन अद्भुत पेशकशों को जीतने के लिये वोडाफोन के ग्राहक 199 पर सुपरफैन और शहर का नाम लिखकर संदेश भेज सकते हैं। इसके बाद वे अपनी इच्छा के सच होने का इंतजार कर सकते हैं।

कंपनी इसमें ग्राहकों को अपने मनपसंद क्रिकेटर के साथ डिनर, नेट प्रैक्टिस में आइपीएल के सितारों से मुलाकात, सोनी पर एक्स्ट्रा इनिंग्स शो में भागीदारी, विवो आइपीएल ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेना और कई अन्य चीजों की पेशकश कर रहा है। वोडाफोन सुपरफैन के अलावा वोडाफोन ने विगत वर्षों में विभिन्न मीडिया में विभिन्न प्रचार अभियानों जैसे कि वोडाफोन फैन आर्मी, ऑग्मेंटेड रियलिटी, स्पीड इज गुड, हक्के बक्के, बी सुपर इत्यादि के जरिये क्रिकेट के लाखों प्रशंसकों को सफलतापूर्वक जोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *