Breaking News

आखिर क्यों ऐसा किरदार निभाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं।  कार्तिक आर्यन की इस वर्ष ‘भूल भुलैया 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म प्रदर्शित हुयी है।

कार्तिक इन दिनों ‘शहजादा’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में काम कर रहे हैं।इन फिल्मों में कार्तिक अलग-अलग अंदाज में नजर आयेंगे। कार्तिक ने बताया है कि वह अब कॉमेडी और रोमांटिक रोल करते-करते बोर हो चुके हैं ऐसे में वह कुछ अलग फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

कार्तिक से पूछा गया कि उन्हें यदि शाहरुख खान के किसी भी एक रोल को करने का मौका मिले तो, तो वो कौन सा रोल प्ले करना चाहेंगे ?

कार्तिक ने अपने जवाब में शाहरुख की फिल्म ‘डर’ के किरदार को चुना और कहा ,”मुझे लगता है कि कई लोगों ने मुझे यह पहले भी बोला है”.
कार्तिक आर्यन ने कहा, “भूल भुलैया 2 के आखिरी 30 मिनट में जब रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें दूसरी अन्य फिल्मों की तुलना में बेहद सीरियस सीन होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं और मैं ऐसे रोल्स की तलाश में हूं. अब देखते हैं आगे क्या होता है, शाहरुख खान की ‘डर’ फिल्म एक अच्छी फिल्म है और ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com