Breaking News

आजम खान ने क्यों किया अखिलेश को सावधान? लालू यादव से सीख लेने की दी सलाह..

आगरा , समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खान ने समाजवादी पार्टी के उन नेताओं से अखिलेश यादव को सावधान रहने को कहा जो बीजेपी के प्रति हमदर्दी रखतें हैं। साथ ही उन्होने बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव से सीख लेने की सलाह दी. 

अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, समाजवादियों से की अपील

जानिये, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में क्या बोले अखिलेश यादव ?

समाजवादी पार्टी के 10वें राष्ट्रीय सम्मेलन में आगरा में अखिलेश यादव से साफ कहा कि मुसीबत के वक्त मुसलमानों के कातिलों के साथ चाय पीने वाले काम नहीं आएंगे, लेकिन लाखों मुसलमान अपनी जान आप पर कुर्बान कर देगा.

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित

 पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

आजम खान ने रामगोपाल यादव और नरेश अग्रवाल का नाम लिये बिना उन पर तीखा वार किया. आजम खान ने कहा कि अखिलेश जी दूसरी सबसे बड़ी आबादी का जख्म महसूस करो और मेरी टोपी की लाज रखो. मौजूदा दौर में इस देश के मुसलमानों के कमजोर करने के लिए बहुत बड़ी ताकत काम कर रही है. ट्रेन से उतारकर मारा जा रहा है. मुसलमानों के कातिलों के साथ लोग खाना खाते हैं, चाय पीते हैं. ऐसे लोगों से दूर रहना. ये वो लोग हैं जो सीबीआई और ईडी से डर गए हैं.

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी

मुलायम सिंह से मिले शिवपाल यादव, जानिये क्या रहा खास…

पिछले दिनों सपा महासचिव राम गोपाल यादव के जन्मदिन पर दिल्ली के अशोका होटल में एक कार्यक्रम किया गया था. ये कार्यक्रम सपा महासिचव नरेश अग्रवाल ने रखा थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. लेकिन अखिलेश यादव नही गये थे.

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

आजम ने कहा कि आप के मजबूत इरादे को कमजोर करने के लिए फॉसिस्ट ताकतें किसी हद तक जा सकती है. आपको मिलाने के लिए ये ताकते सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर सकती है. इतना ही नहीं आपकी जान लेने तक मंसूबा कर सकती हैं.

भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर, अखिलेश यादव का तीखा हमला

 अखिलेश यादव ने आरक्षण के दंगल का पेश किया फार्मूला

उन्होंने कहा कि अखिलेश जी याद रखना उस वक्त मुसलमानों के कातिलों के साथ चाय पीने वाले काम नहीं आएंगे. ये लोग ईडी और सीबीआई से डरे हैं. लेकिन आपके एक बूंद पसीना और एक बूंद खून गिरेगा तो लाखों मुसमलान अपनी जान आप पर कुर्बान कर देगा. मुसलमान पर आप पर आंच नहीं आने देगा. आजम खान ने कहा कि अखिलेश जी मुसलमानों को भरोसा दिलाओं कि किसी भी सूरत में आप फॉस्सिटवादी ताकतों के साथ किसी भी सूरत में समझौता नहीं करेंगे.

लंबित मामलों की संख्या, जानिये सुप्रीम कोर्ट मे घटी कि लोअर कोर्ट मे बढ़ी ?

जानिये, उमेश यादव को वनडे क्रिकेट से भी ज्यादा क्या है पसंद..?

समाजवादी पार्टी के महासचिव  ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव  की तारीफ करते हुये कहा किलालू यादव से सबक लेने की जरूरत है कि हर जुल्म सह रहे हैं, लेकिन फॉस्सिट ताकतों के सामने झुके नहीं है. आजम ने कहा कि अखिलेश जी आप 130 करोड़ के दिल की धड़कन हैं. उन्होंने कहा कि खौफ, डर, सीबीआई की जांच ये सब आपके इरादों और मजबूत कदम को रोक नहीं सकती है.

लखनऊ में फिल्मों के लिए है अच्छा माहौल: फिल्म निर्देशक राजकुमार गुप्ता

जानिये, उमेश यादव को वनडे क्रिकेट से भी ज्यादा क्या है पसंद..?

आजम खान ने कहा कि बीजेपी और संघ की समस्या की दवा, हर बिमारी का इलाज और हर जख्म का मरहम मुसलमान है. बीजेपी और संघ जब घिरते हैं तो मुसलमानों को बीच मे लाकर खड़ा कर देते हैं. उन्होंने कहा कि इनके पास कुछ विजन नहीं है सिर्फ मुसलमानों का खौफ दिखाकर सत्ता हासिल करते हैं.

छात्रों ने विश्वविद्यालयों की स्थिति की खोली पोल, अखिलेश यादव ने सुझाया रास्ता

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मे शुरू हुयी जंग, देखिये क्या-क्या कहा ?

आजम खान ने कहा कि हमारी वजह से परेशानी है, तो हमारे वोट के अधिकार को ही छीन लो.  बादशाह को चुनौती देता हूं कि  हमारी वजह से परेशानी हैं, हमारे वोट से सरकारे बदल जाती हैं. बादशाह चुनौती देकर कहता हूं कि मुसलमानों से वोट का अधिकार को छीनकर दिखाओं. उसके बाद तुम्हारे हाथों से सत्ता छिन जाएगी.

4 विकेट हासिल कर, उमेश यादव ने बनाया ये बड़ा रिकार्ड

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब

बड़ा खुलासा- लोगों के दिमाग में भय पैदा करना, मोदी सरकार का नया खेल

जानिये, गांवों मे प्राथमिक शिक्षा की भयावह स्थिति, कैसे बच्चों का जीवन हो रहा बर्बाद

बस एक क्लिक और शामिल हों, अखिलेश यादव की समाजवादी डिजिटल सेना मे

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com