Breaking News

‘आप’ कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की जीत का जश्न

लखनऊ, दिल्ली नगर निगम चुनाव में मिली जीत का जश्न बुधवार को राजधानी लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप)कार्यकर्ताओं ने मनाया।

लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यलय पर कार्यकर्ताओं ने लोगों काे लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया और एक दूसरे को बधाई दी इसके साथ ही कार्यकताओं ने जीत की खुशी में ढोल नगाड़ों पर खूब झूमें । चुनाव परिणाम देखने के लिये प्रदेश कार्यलय पर सुबह से ही कार्यकर्ता मौजूद थे । इस मौके पर निकाय चुनाव संचालन समिति के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, सदस्य ब्रज कुमारी सिंह, निवर्तमान प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल, जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष वंश राज दुबे, अंकित परिहार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

सभाजीत सिंह ने कहा कि एमसीडी की जीत पर दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार के काम पर मोहर लगाई है। बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा सहित तमाम किये गए कई विकास कार्यों से दिल्ली की जनता खुश है । उन्होंने कहा कि एमसीडी में पिछले 15 सालों से भाजपा का राज था। इन 15 सालों में भाजपा ने भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये जिसकी वजह से दिल्ली में कूड़े के पहाड़ खड़े हो गए थे। दिल्ली की जनता ने केजरीवाल पर विश्वास किया है निश्चित रूप से अब दिल्ली साफ स्वच्छ शहर बनेगा ।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी निकाय चुनाव सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, जीत से मिली ऊर्जा से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है, कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे और अपील करेंगे कि निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com