Breaking News

आमिर जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्म करना बहुत मुश्किल: अजय देवगन

ajayeमुंबई, आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दंगल का ट्रेलर कल जारी कर दिया गया। फैन्स को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। वहीं अगले हफ्ते अजय देवगन की डायरेक्शन डेब्यू फिल्म शिवाय रिलीज होने वाली है। इसलिए जब अजय से आमिर के साथ फिर से कोई फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज के दौर में दो सुपरस्टार का एक साथ काम करना नामुमकिन हो गया है। अजय और आमिर के फैन्स दोनों को आज भी साथ देखना चाहते हैं लेकिन शायद आज के दौर में ऐसा संभव नहीं है।

अजय का कहना है कि बॉलीवुड में एक दौर था जब एक ही फिल्म में कई स्टार साथ नजर आते थे। एक साथ कई स्टार्स को देखकर फैन्स भी खूब एंजॉय करते थे लेकिन अब ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब दो या दो से ज्यादा सुपरस्टार्स स्क्रीन शेयर करते हों। गौरतलब है कि ये दोनों फिल्म स्टार्स 1997 में आई फिल्म इश्क में एक साथ नजर आये थे। दर्शकों ने भी इन दोनों की कॉमिक जोड़ी को काफी सराहा था। फैन्स की इच्छा के सवाल पर अजय कहते हैं कि अब आमिर या अक्षय कुमार के साथ काम करना आसान नहीं है। अजय ने कहा कि पहले मल्टीस्टारर फिल्में भी कम बजट में आसानी से बन जाती थीं। लेकिन आज फिल्मों का बजट बहुत ज्यादा बढ़ गया है।

आज कल वैसे भी फिल्मों के लिए बजट कम होता है। और अगर दो सुपरस्टार एक फिल्म में साथ काम कर रहे हों तो फिर बजट को आसमान छूते देर नहीं लगती। यही वजह है की अब आमिर खान या अक्षय कुमार के साथ काम करना मुश्किल है, पर साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें ऐसा कोई मौका मिलेगा तो वो जरूर काम करेंगे। अजय ने आगे कहा कि, कोई हमारे बारे में कुछ भी कहे पर हमारे फैन निर्धारित होते हैं। फैन हमारी फिल्में देखते हैं इसलिए ये हमारी जिम्मेदारी हो जाती है कि हम फैन्स के लिए बेहतर फिल्में बनाएं। बता दें की अजय फिलहाल अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म शिवाय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म शिवाय इस दिवाली 28 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *