Breaking News

आम आदमी पार्टी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों नही दिया कुमार विश्वास को टिकट ?

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी ने अपने नेता कुमार विश्वास पर हमला बोलते उन्हें राज्य सभा चुनाव के लिये टिकट न  दिए जाने के कारणों का बड़ा खुलासा किया है। आम आदमी पार्टी ने बताया कि कैसे कुमार विश्वास से पार्टी विश्वास कम होता चला गया।

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू नेता उमर खालिद का कार्यक्रम अचानक किया रद्द, मचा हंगामा

 शिवपाल सिंह यादव का एक और बड़ा धमाका

भीमा-कोरेगांव ब्राहमण- दलित हिंसा की चिंगारी, गुजरात पहुंची, भाजपा कार्यालय के सामने हुआ प्रदर्शन

राज्य सभा चुनाव के लिये तीनों उम्मीदवारों के चयन पर कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी का पक्ष रख रहे दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कुमार विश्वास के बारे मे बड़ा धमाका किया। उन्होने कुमार विश्वास पर हमला बोलते हुये उनपर न केवल आम आदमी पार्टी को खत्म करने का आरोप लगाया, बल्कि कहा कि वे आम आदमी पार्टी को तोड़ने की साजिश के सूत्रधार हैं।

पुणे मे हुये ब्राहमण- दलित संघर्ष घटना के विरोध में, भीम आर्मी का बड़ा एेलान….

 भाजपा सरकारें किसानों का शोषण और उत्पीड़न कर रहीं-समाजवादी पार्टी 

बहुजन समाज पार्टी ने अपना जिला अध्यक्ष बदला…

गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले पार्टी में कुमार विश्वास को राज्य सभा भेजने पर सहमति थी। इसकी जानकारी कुमार विश्वास को दे भी दी गई थी। लेकिन दिक्कत इसके बाद शुरू हुई। गोपाल राय ने कहा कि एमसीडी चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को खत्म करने का जिस तरह से षड्यंत्र चला, उसके केंद्र में कुमार विश्वास ही थे। साजिश रचने की सारी बैठकें विश्वास के घर पर हुई। कपिल मिश्रा ने इस मसले में उनका सहयोग किया।

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

शहीद तो कर दिया है, अब शव के साथ छेड़छाड़ न करें- कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी ने घोषित किया अपना राज्यसभा प्रत्याशी

गोपाल राय के अनुसार, इसी कड़ी में कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल व आप के विरोध में एक वीडियो जारी किया। बावजूद इसके पार्टी ने उनको राष्ट्रीय परिषद व आप के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोलने का मौका दिया, लेकिन विश्वास ने इस मंच का इस्तेमाल भी आप को तोड़ने के लिए किया। कुमार विश्वास ने भाजपा व कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर न बोलकर आप के खिलाफ ही अपनी बात रखी।

आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार पर मुलायम सिंह का बड़ा हमला…

गुजरात मे मानवता को शर्मसार करती दलित उत्पीड़न की बड़ी घटना- दलित से चटवाये गये जूते

 लालू प्रसाद यादव की  सजा टली…

 गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि क्या ऐसे शख्श को पार्टी राज्य सभा भेज दे जो आम आदमी पार्टी को तोड़ने के षड्यंत्र का सूत्रधार है। राज्य सभा में उससे पार्टी के हक में बोलने की क्या उम्मीद की जा सकती है। इसकी क्या गारंटी है कि वह वहां पार्टी को तोड़ने का मंच नहीं बना लेगा। गोपाल राय ने बताया कि ऐसी हालातों में पार्टी ने कुमार विश्वास को टिकट देना उपयुक्त नहीं समझा गया।

कांग्रेस के इन विधायकों ने छोड़ा पार्टी का साथ….

नये साल मे, समाजवादियों के लिये बड़ी खुशखबरी..

महाराष्ट्र में दलितों को लेकर मायावती ने किया बड़ा खुलासा…..