Breaking News

आसाराम केस का अहम गवाह राहुल सचान लापता

आसाराम केस के गवाह एक-एक कर asharamहो रहे हैं, या फिर उन पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। आसाराम केस का अहम गवाह राहुल सचान अचानक लापता हो गया है। राहुल लखनऊ के ठाकुरगंज थाना छेत्र के बालागंज के एक मकान में किराए पर रहता था। मकान में फिलहाल ताला लगा हुआ है। आसपास के लोगों के मुताबिक, राहुल सचान इलाके में किसी से कोई सरोकार नहीं रखता था और बहुत ही गुपचुप तरीके से रहता था। उसके पड़ोसियों के मुताबिक, वो पिछले 10-15 दिनों से वो किसी को नजर नहीं आया है।
खबरों के मुताबिक, आसाराम के यौन शोषण के मामले में राहुल सचान करीब आधा दर्जन बार जोधपुर की अदालत में पेशी पर भी पंहुचा था। फरवरी में जब वो पेशी पर जोधपुर की अदालत में पहुंचा था तो कोर्ट से बाहर निकलते वक्त उसपर जानलेवा हमला किया गया था। उस हमले का आरोप लगा था आसाराम के एक भक्त सत्यनारायण पर। पुलिस ने सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया था।
उसके बाद से राहुल सचान को सुरक्षा दी गई थी। राहुल के लापता होने की खबर उसके साथ तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने अधिकारियों को दी। उसकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी के मुताबिक 25 तारीख के आसपास राहुल ने सुरक्षाकर्मी विजय से कहा था कि वो उसको कैसरबाग बस अड्डा छोड़ दे। राहुल ने कहा था कि जब वो वापस आएगा तो उसको फ़ोन करेगा। काफी दिन बीत जाने के बाद भी जब राहुल वापस नहीं आया तो उसके सुरक्षाकर्मी के कान खड़े हो गए। उसने उसको फोन किया जो कि बंद मिला। उसने फौरन अपने अफसरों को इस बात की इत्तला दी। अब लखनऊ पुलिस राहुल की तलाश मे जुटी है।
नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में आसाराम बापू 31 अगस्त 2013 से जेल मे बंद हैं। सवा दो साल में आसाराम के खिलाफ अदालती कार्रवाई चल रही है लेकिन इन दो सालों मे केस से जुड़े कई लोगों की हत्या कर दी गई। केस से जुड़े कई लोगों पर जानलेवा हमले तक किए गए। आसाराम यौन शोषण मामले में एक के बाद गवाहों की या तो हत्या हो रही हैं या फिर वो लापता होते जा रहे हैं। आसाराम केस में गवाहों की हत्या और उनके गायब होने की जांच की बात आसाराम के समर्थक भी करते रहे हैं।
राहुल सचान का गायब होना आसाराम की जमानत के लिए अहम माना जा रहा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com