Breaking News

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को स्तरहीन और अहंकारी कहा

मेलबर्न,  बेहद तनाव के बीच खेली गई टेस्ट श्रृंखला के खत्म होने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से अब दोस्ती नहीं वाले विराट कोहली के बयान पर आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान पर हमला बोलते हुए उन्हें स्तरहीन और अहंकारी बताया। आस्ट्रेलियाई अखबारों ने कोहली की इस बयान के लिये काफी आलोचना की है कि अब आस्ट्रेलियाई खिलाडियों को वह दोस्त नहीं मानते।

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस बात के लिये भी कोहली को आड़े हाथों लिया कि उन्होंने श्रृंखला खत्म होने के बाद साथ में बीयर पीने के आस्ट्रेलियाई टीम के न्यौते को भी ठुकरा दिया। सिडनी के डेली टेलीग्राफ ने कोहली को अहंकारी बताते हुए कहा, विराट कोहली को श्रृंखला के बाद हाथ मिलाने पड़े लेकिन उसने बच्चों की तरह बर्ताव किया। एक अन्य शीर्षक में कहा गया, बीयरगेट कोहली का नया स्तरहीन कारनामा।

द आस्ट्रेलियन के पीटर लालोर ने कहा, भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यह श्रृंखला बेहद खराब माहौल में खेली गई और इसकी पुष्टि तब हो गई जब दोनों टीमों के साथ में बीयर पीने के न्यौते को भारतीय टीम ने ठुकरा दिया। उन्होंने स्टीव स्मिथ के रवैये से कोहली की तुलना की। स्मिथ ने श्रृंखला के दौरान भावनाओं में बहने के लिये माफी मांग ली थी। हेराल्ड सन के रसेल गूड ने कहा, विराट कोहली को सिर्फ सॉरी कहना था। स्टीव स्मिथ ने कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *