Breaking News

आ जाता है प्रियंका का देसी अंदाज़ बाहर पढ़िए कैसे ?

मुंबई,  भारतीय और कुछ समय से अमेरिकी किरदारों को बखूबी निभा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह जब भी भावुक या गुस्से में होती हैं तो देसी बन जाती हैं और उनका देसी अंदाज ही बाहर आता है। फैशन की स्टार प्रियंका ने अमेरिकन श्रृंखला में एलेक्स पेरिस की भूमिका निभाई है और हॉलीवुड फिल्म वेबॉच में वह विक्टोरिया लीड्स की भूमिका में हैं।

यह पूछे जाने पर कि पर्दे पर निभाएं किरदारों से क्या उनका व्यक्तित्व प्रभावित होता है? उन्होंने एक साक्षत्कार में कहा, मैं हर समय ऐसा करती हूं। कल्पना कीजिए, मैं क्वांटिको के पहले सत्र के दौरान, बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रही थी। लेकिन मैं इसे दूसरे तरीके से सोचती हूं। उस समय एलेक्स पर प्रियंका के व्यक्तित्व का प्रभाव पड़ा।

उन्होंने कहा, यहां कुछ ऐसे दिन भी थे, जब शायद मैंने एलेक्स के संवाद भारतीय अंदाज में कहे और तभी मेरा कोच बाहर आया और उन्होंने मुझे याद दिलाया कि एलेक्स एक अमेरिकन है। आपको पता है कि जब भी मैं भावुक या गुस्से में होती हूं तो देसी बन जाती हूं और मेरा देसी अंदाज ही बाहर आता है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री का मानना है कि वह दुनिया में कहीं भी जा रही हों, यह मायने नहीं रखता, लेकिन सच्चाई यह है कि दिल से वह भारतीय हैं।