Breaking News

इतिहास की महंगी फिल्म, 700 करोड की महाभारत में भीष्म बनेंगे अमिताभ

मुंबई,  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर भीष्म पितामह का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। एम.टी वासुदेव नायर के चर्चित नॉवल ‘रंदामूझम’ की कहानी पर आधारित फिल्म में अमिताभ बच्चन भीष्म के रोल में नत्रर आ सकते हैं। इस फिल्म में भारतीय महाकाव्य महाभारत की कहानी होगी, जिसमें भीम के किरदार पर सबसे अधिक फोकस किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक एन.ए श्रीकुमार मेनन ने कहा अमिताभ से इस बारे में सम्पर्क किया गया है। बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा, वह इस रोल के लिए सबसे योज्ञ हैं। मलयालम ऐक्टर मोहनलाल भीम के किरदार में नत्रर आएंगे, जो कि फिल्म का लीड किरदार होगा। श्रीकुमार ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए अलग-अलग भाषाओं से ऐक्टर्स चुन रहे हैं।

श्रीकुमार ने बताया कि यह फिल्म दो हिस्सों में होगी, जो कि 700 से 800 करोड़ रुपए के बजट में तैयार की जाएगी और इसलिए यह भारतीय फिल्म जगत की सबसे महंगी फिल्म होगी। यह कई भाषाओं में तैयार की जाएगी, जिसमें हिन्दी, मलयालम, तमिल, तेलुगू और इंग्लिश के अलावा कुछ विदेशी भाषाओं में भी डब की जाएगी। अकैडमी अवॉर्ड जीत चुके कई टेक्निशन को भी इस फिल्म में शामिल किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग साल 2018 के अंत तक शुरू होगी और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म साल 2019 के अंत या 2020 तक रिलीत्र की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *