इन सरकारी कर्मचारियों के वेतन में हुई बढ़ोतरी….

नई दिल्ली, सातवें वेतन आयोग के तहत हिमाचल प्रदेश के 18 हजार सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है.सातवें वेतन आयोग के तहत केंद्र सरकार के कर्मचारी अभी भी महंगाई भत्ते (डीए) में बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे हैं.

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

हिमाचल प्रदेश में 18,000 कर्मचारियों को अक्टूबर 2019 से उनका बढ़ा हुआ वेतन मिलेगा. बोर्ड ने अपने 18,000 कर्मचारियों के लिए 4 प्रतिशत डीए बढ़ोतरी को अधिसूचित किया है, जिन्हें जनवरी से जुलाई तक डीए का बकाया भी मिलेगा. विशेष रूप से, हिमाचल प्रदेश में लगभग 2.5 लाख राज्य कर्मचारी हैं. अन्य कर्मचारियों के लिए भी डीए अधिसूचित किया गया है.

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

इस बीच, राज्य विद्युत बोर्ड ने कहा है कि अगस्त का बकाया सितंबर महीने के वेतन में जोड़ा जाएगा. हालांकि, पेंशनभोगियों को छह महीने के लिए डीए बकाए की एकमुश्त राशि देने की अधिसूचना जारी करनी होगी. सरकार के इस कदम के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पिछले महीने के अंत में राज्य के लगभग 2.5 लाख सरकारी कर्मचारियों को बढ़ाया डीए का तोहफा देने की घोषणा की.  सरकारी आंकड़ों के अनुसार, 31 मार्च 2017 तक राज्य में 1.75 लाख से अधिक नियमित कर्मचारी थे, जबकि गैर-नियमित कर्मचारियों की संख्या 42,000 से अधिक थी.

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम