Breaking News

इस अभिनेता को अपना बॉडी गार्ड मानती है परिणीति चोपड़ा

salman-khan-parineeti-chopra मुबई,  परिणीति ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सलमान खान और अमिताभ बच्चन की तुलना एक मोबाइल के फीचर से की। इस तुलना में परिणीति ने दीपिका को जहां मोबाइल फोन की तरह स्लिम और फिट हिरोइन बताया, तो रणवीर सिंह को बैटरी से कम्पेयर करते हुए लंबे समय तक चलने वाला कहा। ये बाटे परिणीति ने एक इवेंट में शामिल होने पर की। वही परिणीति ने सलमान की तुलना मोबाइल के सिक्यॉरिटी फीचर से की। कहा , बॉलिवुड में सलमान की सिक्यॉरिटी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

सलमान के साथ रहने पर मैं भी खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हूं। वहीं मोबाइल के साउंड की तुलना में अमिताभ बच्चन की आवाज को जादुई साउंड बताया। परिणीति ने खुद पर नोटबंदी के असर के बारे में भी बात की। परिणीति ने कहा, मुझे और मेरे साथ काम कर रहे बाकी लोगों को नोटबंदी से कोई खास दिक्कत नहीं हुई है। हम लोग काफी पहले से ही अपने खर्चों के लिए क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल ही करते थे। प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलिवुड फिल्म बेवॉच का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया में उन्हें लेकर खूब बातें हो रही हैं, क्योंकि इस ट्रेलर में उनकी मात्र एक झलक भर है।

परिणीति ने इस बारे में कहा, किसी भी फिल्म का ट्रेलर फिल्म की मूल कहानी के हिसाब से बनाया जाता है। मुझे नहीं लगता कि हमें ट्रेलर बनाने की प्रक्रिया में कोई दखल देना चाहिए। मैंने फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें देखी हैं, आपको बता दूं कि प्रियंका उनमें कमाल की लग रही हैं और वह फिल्म में भी बहुत बेहतरीन लगने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *