इस तारीख को रिलीज होगी सुपरस्टार धनुष और काजोल स्टारर फिल्म ‘वीआईपी 2’

 

मुंबई,  काजोल की तमिल फिल्म ‘वीआईपी 2’ अगले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। अब तक इस फिल्म के हिंदी डब वर्शन के रिलीज को लेकर जो शंका थी, उसका निवारण कर दिया गया है। फिल्म की टीम की ओर से आज अधिकारिक तौर पर बता दिया गया कि ‘वीआईपी 2’ ललकार नाम से बना फिल्म का हिंदी डब वर्शन भी 18 अगस्त को तमिल मूल वर्शन के साथ ही रिलीज किया जाएगा।

पहले खबर थी कि हिंदी डब वर्शन की रिलीज को कुछ वक्त के लिए रोका गया है। खबरों के अनुसार, बाद में तय हुआ कि दोनों वर्शन को साथ साथ रिलीज कर दिया जाए। साथ ही फिल्म का तेलुगू वर्शन भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है। माना जा रहा है कि 18 अगस्त को बालीवुड की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, इसलिए डब वर्शन को रोकने की बात सोची गई थी।

18 अगस्त को लगभग आधा दर्जन नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कीर्ति सेनन की तिकड़ी के साथ बनी निर्देशक अश्विनी अयैर तिवारी और निर्माता आनंद एल राय की फिल्म बरेली की बर्फी सबसे प्रमुख है। काजोल ने 28 साल बाद किसी तमिल फिल्म में काम किया है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या इसकी डायरेक्टर हैं, जबकि रजनीकांत के दामाद धनुष फिल्म में काजोल के जोड़ीदार हैं। ये फिल्म 90 के दशक में बनी राजकंवर की फिल्म लाडला (अनिल कपूर, श्रीदेवी) की याद दिला रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com