इस भारतीय खिलाड़ी के लिए धड़क चुका है सारा टेलर का दिल

sharah3-1444976960इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की 26 साल की विकेटकीपर सारा टेलर शनिवार को क्रिकेट में अलग तरह का इतिहास रचने जा रही हैं, जब वह ऑस्ट्रेलिया में पुरूषों के ए ग्रेड क्रिकेट मैच में खेलने वाली पहली महिला बन जाएंगी। 
 
लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि इंग्लैण्ड की यह खूबसूरत महिला क्रिकेटर भारत के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा की दीवानी थी। 
 
बात पिछले साल बांग्लादेश में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप की है। फाइनल मैच में हार के बाद सारा ने जडेजा के लिए एक के बाद एक 12 ट्वीट कर दिए थे।
 
सारा ने मैच को लेकर जडेजा को ट्वीट किया था, इसके बाद दोनों के बीच काफी बातें हुईं। इस दौरान सारा को जब पता चला कि उनकी बातें सब लोग पढ़ रहे हैं तो उन्होंने जडेजा से खुद को फॉलो करने और डायरेक्ट मैसेज भेजेने के लिए कहा।
  
दोनों के बीच रात साढ़े 12 बजे शुरू हुआ ट्वीट का सिलसिला एक घंटे तक चला, फिर सारा ने  रात डेढ़ बजे जडेजा को अगले दिन स्वीमिंग पूल के पास मिलने को भी कहा। सारा इंग्लैंड के लिए 8 टेस्ट, 98 वनडे और 73 ट्वेंटी-20 मैच खेल चुकि हैं। 
 
सारा से पहले इंग्लैण्ड की ही कैथरीन ब्रंट और डेनियल वाट ने विराट कोहली को लेकर अपनी दीवानगी दिखाई थी। दोनों ने ट्वीट कर कोहली को शादी का प्रस्ताव भेजा था।