Breaking News

उत्तराखंड में दो दुर्घटनाओं में चार की मौत

पिथौरागढ़/चमोली/देहरादून, उत्तराखंड के पिछले चौबीस घण्टे में दो अलग-अलग स्थानों पर वाहन गहरी खाई में गिर जाने से कुल चार लोगों की मौत हो गई।

राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) प्रवक्ता ललिता दास नेगी ने सोमवार को बताया कि जिला नियंत्रण कक्ष (डीसीआर) पिथौरागढ़ द्वारा सूचना दी गई कि रात्रि में पीपली नामक स्थान पर एक वाहन योडा यूके 14जीए 0028 खाई में गिर गया है। जिसमें दो लोग सवार थे, रेस्क्यू किया जाना है। उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पर पहुंची। इस बीच स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर खाई में गिरे वाहन से दो शव बरामद कर लिए थे।

श्रीमती नेगी ने बताया कि अन्य दुर्घटना चमोली जनपद में आज सुबह हुई। जिसमें चौकी गोचर द्वारा एसडीआरएफ को देवखाल, ग्राम नंदप्रयाग में एक वाहन खाई में गिरने की सूचना मिली। इस पर सहायक उप निरीक्षक भगत कंडारी के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर रवाना हुई।

घटनास्थल पर टीम द्वारा देखा गया कि पोखरी- गोपेश्वर मार्ग पर देवखाल नामक राजस्व क्षेत्र में एक आल्टो वाहन अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरा हुआ है। टीम द्वारा रोप के माध्यम से खाई में उतरकर वाहन तक पहुंच बनाई गई। वाहन में दो व्यक्ति सवार थे। दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई थी। टीम की ओर से दोनों शवों को खाई से निकालकर पटवारी को सुपुर्द किया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com