उपराष्ट्रपति की वंशवाद पर टिप्पणी पर कांग्रेस का पलटवार

नयी दिल्ली,  कांग्रेस ने वंशवाद को लेकर उपराष्ट्रपति वेकैया नायडू की टिप्पणी पर आज कहा कि पार्टी को लगता है कि उपराष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के संबंध में यह टिप्पणी की है।

भाजपा केन्द्रीय एजेंसियों के माध्यम से लालू यादव के परिवार को प्रताड़ित कर रही- राष्ट्रीय जनता दल

योगी सरकार, सपा के प्रभाव वाले क्षेत्रों से कर रही. सौतेला व्यवहार- धर्मेन्द्र यादव

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि उन्हें लगता है कि वंश्शवाद अच्छा नहीं टिप्पणी श्री नायडू की श्कहीं निगाहेंए कहीं निशानाश् वाली कहावत को चरितार्थ करती है। भाजपा में श्मोदी-शाह की जोड़ी की ही चल रही है और श्री नायडू ने भाजपा नेता तथा सरकार में मंत्री पद पर रहते हुए यह सब देखा है। इस जोड़ी की मनमानी के कारण भाजपा में उन्हें घुटन हो रही थी लेकिन पहले शायद वह अपनी इस घुटन को व्यक्त नहीं कर सके थे।

समाजवादी पार्टी  ने योगी सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं की खोली पोल

सोमवार को मेरठ रैली से, मायावती का शुरू होगा यह अभियान ?

 नायडू ने यह टिप्पणी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अमेरिका के कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पिछले दिनों अपने भाषण में भारतीय राजनीति में वंशवाद को लेकर दिए गए बयान के बाद की है। श्री गांधी ने कहा था कि भारत में कई राजनीतिक दलों में वंशवाद चल रहा है।

चिदम्बरम की चुनौती- सीबीआई मेरे पुत्र को प्रताड़ित करने की बजाय मुझ से पूछताछ करें

गोरखपुर दंगे मामले में, सीएम योगी पर संकट के बादल…

उपराष्ट्रपति ने एक पुस्तक के विमोचन के दौरान कल आयोजित कार्यक्रम में कहा था, श्वंशवाद पर बहस चल रही है। वंशवाद और लोकतंत्र साथ साथ नहीं चल सकते और इससे लोकतंत्र कमजोर होगा। उन्होंने स्पष्ट किया था कि वह किसी राजनीतिक दल के संदर्भ में यह बात नहीं कह रहे हैं।

 11 भाजपा नेताओं के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी, भाग जाने का अन्देशा

सभापति रमेश यादव दिलायेंगे, सीएम, डिप्टी सीएम और मंत्रियों को शपथ

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com