Breaking News

उमड़ी भीड़ देख लालू यादव ने कसा तंज-भीड़ मे कोई नीतीश नही, सब वफ़ादार है…

पटना, भारी बारिश और मैदान गीला होने के बावजूद जनसभा मे उमड़ी भीड़ देख राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमारपर तंज कसते हुये कहा कि भीड़ मे कोई नीतीश नही है सब वफ़ादार है.

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही- शिवपाल यादव

सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद, आज पहली बार लालू प्रसाद यादव सीवान में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. सुबह से ही भारी बारिश के कारण मैदान गीला हो गया लेकिन लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा. यह देख राजद सुप्रीमो ने एक ट्वीट किया. उन्होने लिखा कि – सिवान मे सुबह से भारी बारिश और मैदान गीला होने के बावजूद भीड़ का आना जारी है। जनता का आक्रोश चरम पर है। भीड़ मे कोई नीतीश नही है सब वफ़ादार है।

बच्चों की मौत की घटना पर, समाजवादी पार्टी का जांच दल गोरखपुर रवाना

भाजपा सरकार के खिलाफ, प्रदेश भर मे समाजवादी महिला सभा का प्रदर्शन

जनसभा मे लालू यादव ने महागठबंधन टूटने के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेवार बताते हुए जमकर हमला बोला. राजद सुप्रीमो ने सवाल किया कि सीएम नीतीश कुमार, जेल मे बंद अनंत सिंह से कैसे बात कर सकते हैं? बातचीत में हमने कुछ कहा है क्या?

अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

 मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

सीवान के दारोगा राय कॉलेज परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए, लालू यादव ने कहा कि हम पर आरोप लगा कि लालू यादव ने अपराधी से बात की. एक टीवी पर यही चला कि कैसे बात कर सकते हैं. लालू प्रसाद यादव ने आगे हमला तेज करते हुए कहा कि बातचीत में मो. शहाबुद्दीन ने मुझे कुछ कहा है क्या कि गेट खुलवा दीजिए, हम निकल जाएं?

क्रिकेटर उमेश यादव ने खोला, क्रिकेट से जुड़ा यह अहम राज…

योगी सरकार की लापरवाही ने ली, 30 बच्चों की जान

लालू प्रसाद के साथ जदयू के कद्दावर नेता अवध बिहारी चौधरी की सीवान की रैली में मौजूद रहे.  सीवान की राजनीति में अवध बिहारी चौधरी को मजबूत स्तंभ माना जाता है. अवध बिहारी चौधरी की राजद में घर वापसी हो गयी है. अवध बिहारी पहले भी लालू प्रसाद यादव के काफी करीब रहे थे.

अमेरिका मे भी उठी, आरक्षण की मांग, जानिये क्या है प्रोजेक्ट “हाफ इनशियेटिव”

जानिये, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर, 3 वर्षो में कितने करोड़ हुये खर्च ?