Breaking News

उमेश पाल हत्याकांड में आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

प्रयागराज, बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने शनिवार को विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी कोर्ट में आठ और आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) गुलाब चंद्र अग्रहरि ने बताया कि मामले में एसीपी धूमनगंज महेंद्र सिंह देव की ओर से विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी अनिरुद्ध कुमार तिवारी की कोर्ट में आठ और आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। अब 21 जून को मामले की अगली सुनवाई होगी।

उन्होंने बताया कि उमेशपाल हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस द्वारा अदालत में पेश की गयी दूसरी चार्जशीट में आठ आरोपियों के नाम शामिल हैं जिनमें कैश अहमद, राकेश उर्फ नाकेश, मो अरशद कटरा, नियाज अहमद, इकबाल अहमद, शारूक उर्फ शहरूख, अतीक का बहनोई अखलाक अहमद और उसका वकील खान शौलत हनीफ के नाम शामिल हैं।

इससे पहले पुलिस ने 26 मई को 1857 पेज की पहली चार्जशीट में सदाकत खान के खिलाफ अदालत में सौंपी थी। अब तक कुल इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।

गौरतलब है कि 24 फरवरी को विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर राघवेंद्र और संदीप की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी।