Breaking News

ऋतिक का यू टर्न, पीछे खिसकाई काबिल की रिलीज डेट

kaabil-vs-raeesमुंबई,  साल 2017 के शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस के बीच जोरदार टक्कर होनेवाली है। ऐसे में ऋतिक रोशन ने लास्ट मोमेंट पर फिर एक दाव खेला है। खबर है कि, ऋतिक ने काबिल की रिलीज डेट फिर एक बार बदल दी है। जिससे रईस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। काबिल ने अपनी रिलीज डेट 25 जनवरी शाम 6 की जगह 25 जनवरी सुबह 9 बजे की कर ली है।

अब काबिल भी रईस के साथ ही रिलीज होने वाली है, जिससे कहा जा रहा है कि, रईस की ओपनिंग पर इसका असर पड़ सकता है। अब काबिल और रईस में बराबर और कांटे की टक्कर होनेवाली है। बता दें काबिल की रिलीज डेट सबसे पहले 26 जनवरी 2017 घोषित की गई थी। तो रईस का भी इसी दिन रिलीज होने का एलान हुआ। ये देख काबिल ने अपनी रिलीज डेट एक दिन पहले 25 की शाम 6 बजे करने की घोषणा कर दी।

लेकिन रईस के ट्रेलर में बताया गया कि, रईस 25 जनवरी की सुबह रिलीज होगी। काबिल के निर्माता निर्देशक राकेश रोशन और एक्टर ऋतिक रोशन ने एक्शन लेते हुए काबिल रिलीज डेट में अकबर बदलाव कर दिया है। बता दें फिल्म काबिल एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है। जिसमे यामी गौतम भी लीड रोल में है। फिल्म में दोनों नेत्रहीन के रोल में है। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *