एएफसी हितधारकों की बैठक में हिस्सा लेंगे ईस्ट बंगाल और बागान

कोलकाता,  भारत के दो दिग्गज फुटबाल क्लब ईस्ट बंगाल और मोहन बागान ने शनिवार को एशियन फुटबाल परिसंघ  मुख्यालय में सात जून को होने वाली सभी हितधारकों की बैठक में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। मोहन बागान के महासचिव श्रृंजॉय बोस ने  पत्रकारों से कहा, हम अगले बुधवार को एएफसी की बैठक में हिस्सा लेंगे। अगर हम ऐसा नहीं करते हैं तो गलत संदेश जाएगा।

बंगाल की फुटबाल संस्था इंडियन फुटबाल संघ के सचिव उत्पल गांगुली ने कहा, मैंने उनसे उनकी मांगों की सूची बनाने को कहा है। साथ ही कहा है कि वह एएफसी की बैठक में अपनी बात को अच्छी तरह रखें। मोहन बागान ने एक बयान में कहा कि वित्त सचिव देवाशीष दत्ता इस बैठक में हिस्सा लेंगे। हितधारकों की बैठक एएफसी के मार्गदर्शन में होगी जिसमें भारतीय फुटबाल के भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी।

एएफसी के महासचिव डाटो विंडसर जॉन हाल ही में भारत दौर पर आए थे। उन्होंने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ  के सचिव कुशल दास के साथ बैठक की थी और देश में फुटबाल की स्थिति का जायजा लिया था। एएफसी की बैठक की अध्यक्षता महासचिव करेंगे। इसमें एएफसी के निर्देशक, फीफा के वरिष्ठ प्रतिनिधि साथ ही भारतीय खेल मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी भी हिस्सा लेंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com