Breaking News

एक और अार्मी अफसर शहीद, आतंकवादियों ने की लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या

नई दिल्ली, जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने सेना के एक लेफ्टिनेंट उमर फैयाज को अगवा कर उनकी हत्या कर दी. पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. उमर फयाज़ के शरीर पर गोलियों के निशान भी हैं. उमर फयाज़ पैरी शोपियां के ही रहने वाले थे, वे आर्मी में डॉक्टर थे. उन्हें उनके घर से ही किडनैप किया गया था.  

शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?

कश्मीर के शोपियां में बुधवार सुबह एक आर्मी अफसर का शव बरामद हुआ है.लेफ्टिनेंट उमर फयाज़ पैरी को मंगलवार रात को आतंकवादियों के द्वारा किडनैप किया गया था, जिसके बाद अब शोपियां जिले की हरमेन चौक से उनका शव मिला है.लेफ्टिनेंट उमर फयाज़ पैरी को मंगलवार रात को आतंकवादियों के द्वारा किडनैप किया गया था, जिसके बाद अब शोपियां जिले की हरमेन चौक से उनका शव मिला है. पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. उमर फयाज़ के शरीर पर गोलियों के निशान भी हैं.

जवान ने मांगी दाल-रोटी, मोदी सरकार ने छीन ली रोजी-रोटी

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक- 22 साल का फयाज छुट्टी में अपने घर आया था और शादी में शामिल होने के लिए कुलगाम गया हुआ था. यहां पर ही आतंकवादियों ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया और फिर हत्या कर दी.

लालू यादव ने ट्विटर पर किया कमाल, दस लाख प्लस फॉलोअर्स क्लब में हुये शामिल

 उमर फयाज़ पैरी शोपियां के ही रहने वाले थे, वे आर्मी में डॉक्टर थे. उन्हें उनके घर से ही किडनैप किया गया था.  अगले महीने ही उमर फैयाज का जन्मदिन है. लेफ्टिनेंट उमर फयाज़ का जन्म 8 जून, 1994 हुआ था.उमर फयाज़ राजपूताना रायफल्स का हिस्सा थे. वह 10 दिसबंर 2016 को ही इस जगह पोस्ट हुए थे.

जानिये, लालू यादव क्यों नही करते, मुलायम सिंह से फोन पर बात ?

अपने इलाके में युवाओं के बीच लेफ्टिनेंट फयाज काफी लोकप्रिय थे. इतना ही नहीं, आसपास जब भी कोई प्रोग्राम होता था तो वे जरूर जाते थे. आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ ऐसी कायराना हरकत पहले भी कर चुके हैं, लेकिन सेना के एक अफसर के साथ हाल के सालों में ऐसी हरकत पहली बार की है.