Breaking News

एक को परिवार, दूसरे को कुर्सी की, लेकिन हमें यूपी की चिंता- पीएम मोदी

narendra-modiमहोबा,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होने कहा कि इन्हें निकालिए तभी यूपी  उत्तम प्रदेश बनेगा। महोबा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करने पहुंचे मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड के किसान मिट्टी से सोना पैदा कर सकते हैं। उनहोने कहा कि अगर नदियों को जोड़ दिया गया तो बाढ़ और सूखे की समस्या दूर हो सकती है।

बुंदेलखंड के महोबा में एक रैली को संबोधित करते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि जब तक आपलोग इन दोनों पार्टियों को सत्ता से बेदखल नहीं करेंगे तब तक राज्य उत्तम प्रदेश नहीं बन सकता है। पीएम ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिवार को सिर्फ सत्ता में आने की चिंता रहती है। ये लोग जमीन हड़पनेवालों को टिकट देते हैं। बीएसपी पर भी निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि बीएसपी राज में भी जमीन पर कब्जा का खेल चलता है। उन्होंने कहा कि हम जमीन नहीं लूटने देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को सिर्फ यूपी बचाने की चिंता है।

पीएम मोदी ने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि इस बार एक तरफ वो लोग हैं जिन्हें परिवार और पार्टी बचाने की चिंता है, दूसरी ओर वो हैं जिन्हें कुर्सी हथियाने की चिंता है और तीसरी तरफ हम हैं जिन्हें यूपी बचाने की चिंता है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने अपने-अपने शासनकाल में सिर्फ लूट-खसोट किया है। पीएम ने कहा कि अगले विधान सभा चुनाव में तस्वीर बिल्कुल साफ है। लोकसभा चुनाव की तरह ही लोगों का रुझान बीजेपी की ओर है इसलिए यूपी में अगली सरकार बीजेपी की सरकार होगी।.

उन्होंने बुंदेलखंड को अपार प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर इलाका बताया। मोदी ने कहा, “मैथिलीशरण गुप्त, वृंदावन लाल वर्मा को नमन करता हूं। हमें ऐसा आशीर्वाद मिले, ताकि बुंदेलखंड की सारी मुसीबतें दूर हो सकें। यहां तो नदी भी है, गुजरात में तो नर्मदा और ताप्ती ही है।” पीएम ने कहा कि अगर नदियों को जोड़ दिया गया तो बाढ़ और सूखे की समस्या दूर हो सकती है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की इस योजना पर उनकी सरकार काम कर रही है। लोकसभा चुनावों में पीएम ने प्रचार के दौरान किसानों की समस्या दूर करने का वादा किया था।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *