एयरटेल नेटवर्क पर कम आय वाले ग्राहकों के लिए विशेष लाभ की घोषणा

नई दिल्ली, देश की प्रमुख संचार समाधान प्रदाता, भारती एयरटेल ने आज अपने नेटवर्क पर कम आय वाले ग्राहकों के लिए विशेष लाभ की घोषणा की जिससे उन्हें मौजूदा कोविड 19 महामारी के दौरान एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद मिल सकेगी।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके तहत उसके 5.5 करोड़ से अधिक कम आय वाले ग्राहकों को 49 रुपये का पैक मुफ्त दिया जायेगा। इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा होगा। इसके माध्यम से एयरटेल 5.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जोकि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक है, को जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने के लिए सशक्त बनाएगा।

उसने कहा कि इस दौर में ग्राहकों को एक दूसरे से जुड़े रहने की आवश्यकता बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को अब दोगुना फायदा मिलेगा। इससे उनके लिए मुश्किल समय में जुड़े रहना आसान हो जाएगा। एयरटेल के ग्राहकों को ये फायदे आने वाले हफ्ते में मिलेंगे।

एयरटेल दक्षिण एशिया और अफ्रीका के 18 देशों में 45.8 करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ एक वैश्विक संचार समाधान प्रदाता है। कंपनी विश्व स्तर पर शीर्ष तीन मोबाइल ऑपरेटरों में शामिल है और इसके नेटवर्क में दो अरब से अधिक उपभोक्ता जुड़े हैं। एयरटेल भारत का सबसे बड़ा एकीकृत संचार समाधान प्रदाता और अफ्रीका में दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर है। एयरटेल के रिटेल पोर्टफोलियो में हाई स्पीड 4जी/4.5जी मोबाइल ब्रॉडबैंड, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर शामिल है जो लीनियर और ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट में कन्वर्जेंस के साथ 1 जीबीपीएस तक स्पीड का वादा करता है। इसमें म्यूजिक और वीडियो में स्ट्रीमिंग सेवाएं, डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवाएं शामिल हैं। एंटरप्राइज ग्राहकों के लिए एयरटेल कई तरह के समाधान पेश करता है जिसमें सुरक्षित कनेक्टिविटी, क्लाउड और डेटा सेंटर सेवाएं, साइबर सुरक्षा, आईओटी, एड टेक और क्लाउड आधारित संचार शामिल हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com