Breaking News

एयर इंडिया महिलाओं पर मेहरबान, किराए में छूट

air-india-opens-up-the-skies-for-filers-with-freebies--25-percent-off-to-women-passengersनई दिल्ली। सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर एक्जक्युटिव क्लास बोनांजा की शुक्रवार को पेशकश की जिसके तहत नियमित यात्रियों को निशुल्क टिकट के साथ ही महिला यात्रियों के किराये में 25 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि एक्सक्युटिव क्लास में यात्रा करने वाली महिला यात्रियों को किराये में छूट के लिए पहचान पत्र दिखानी होगी।

यह पेशकश एक नवंबर से 31 दिसंबर तक प्रभावी रहेगी। महिला यात्रियों को मूल किराये में 25 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही एक्जक्युटिव वेकेशन के तहत एयर इंडिया के बेंगलूरु और चेन्नई नेटवर्क को छोडकर मेट्रो नेटवर्क में एक नवंबर से 31 दिसंबर के दौरान चार बार यात्रा करनेपर एक्सक्युटिव क्लास का एकतरफा टिकट दिया जाएगा और इस दौरान छह बार यात्रा करने वालों को दो तरफा टिकट मिलेगा। 

इसके साथ इकोनोमी क्लास में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, और बेंगलुरु की लगातार सात दिनों के भीतर चार बार यात्रा करने वालों को एक्जक्युटिव क्लास अपग्रेड वाउचर दिया जाएगा। हालांकि इसमें बेंगलुरु-चेन्नई मार्ग को शामिल नहीं किया गया है। 

इस दौरान एक्जक्युटिव क्लास में यात्रा करने वाले साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रॉ में भी भाग ले सकेंगे। पेशकश अवधि के दौरान यात्रियों के बिजनेस कार्ड या फॉर्म भरवा कर जमा करने के बाद कंप्यूटर से ड्रॉ निकाला जाएगा। इसके विजेताओं को रिटर्न टिकट और हॉलीडे पैकेज दिया जाएगा। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com