Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल मिशेल मार्श की जगह शामिल हुए मार्कस स्टोनिस

marcus stonisनई दिल्ली,  भारत दौरे पर अंतिम दो टेस्ट मैचैं के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में मार्कस स्टोनिस को शामिल किया गया है। स्टोनिस का नाम दुनिया के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शुमार है जिन्होंने एक ओवर में 6 छक्के जड़े हैं। स्टोनिस टीम ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल मिशेल मार्श की जगह शामिल किए गए हैं। आपको बता दें कि मार्श कंधे की चोट के कारण भारत के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर हो गए हैं।

मिचेल मार्श इस पूरे सीजन में कंधे की चोट के साथ ही खेलते रहे हैं। लेकिन अब उनकी तकलीफ बढ़ गई जिसके चलते वो अब भारत दौरे पर आगे नहीं खेल पाएंगे। 27 साल के स्टोनिस विस्फोटक बल्लेबाजी और उम्दा गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। स्टोनिस अभी शेफील्ड शील्ड में बुशरेंजर्स के लिए खेल रहे हैं। स्टोनिस ने 2016-17 के शेफील्ड शील्ड सीजन में 15.63 की औसत से रन बनाए हैं।

गेंद के साथ उनका औसत 39 के आसपास है। स्टोनिस इस साल 30 जनवरी को हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड वन-डे में शतक लगाने और 3 विकेट लेने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बने थे। उनके नाबाद 146 रन और 3 विकेट के बावजूद कंगारू टीम को हार मिली थी। स्टोनिस ने एक ओवर में लगाए 6 छक्के:- स्टोनिस ने जुलाई 2015 में अनाधिकारिक मैच में एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे। उन्होंने नेशनल परफॉर्मेंस स्क्वॉड की तरफ से नेशनल इंडिजिनियस स्क्वॉड के खिलाफ यह कारनामा किया था। उन्होंने पार्टटाइम गेंदबाज ब्रेंडन स्मिथ की 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़े थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *