कच्चे घर की दीवार गिरने से पति की मौत, पत्नी घायल

उरई,  उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में विगत 36 घंटे से हो रही बारिश के कारण कच्चे मकानाें के गिरने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में जिले में थाना सिरसा के गांव लोहाई दिवारा में बीती देर रात दीवार गिरने से पति की मौत हो गयी और पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि कल देर रात गांव लोहाई दिवारा में 35 वर्षीय अखिलेश अवस्थी पुत्र दशरथ के मकान की दीवार ढहने से अखिलेश और उनकी पत्नी पूजा गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिये घायल दंपति को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पति की मृत्यु हो गई।

विगत 36 घंटे से अधिक लगातार मूसलाधार बारिश होने के कारण जनपद में पुराने एवं कच्चे मकान गिरने का सिलसिला जारी है इसी क्रम में थाना सिरसा प्रभारी निरीक्षक दिव्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि लोहाई दिवारा में अखिलेश अवस्थी पुत्र दशरथ उम्र लगभग 35 वर्ष अपने परिवार के साथ पुराने पुश्तैनी मकान में रहते हैं। मकान का एक हिस्सा बरसात के कारण गिर गया था। दूसरे हिस्से में अखिलेश की पत्नी पूजा खाना बना रही थी और वहीं दीवार के पास पति अखिलेश अवस्थी बैठे हुए थे। तभी दीवार भरभरा कर गिर गई। जिसके कारण पति पत्नी दीवार के नीचे दब गये।

शोर सुनकर पड़ोसियों ने दोनों को मलबे से बाहर निकाल कर दोनों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर गंभीर रूप से घायल अखिलेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पत्नी का इलाज जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com