Breaking News

कपिल शर्मा ने ढूंढा सुनील ग्रोवर का तोड़,जानिए कौन हैं ये सख्स

नई दिल्‍ली,कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से पूरी तरह से दूरी बना ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभानेवाले सुनील ग्रोवर शो में वापस आने के लिए भारी फीस की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब शो के निर्माताओं ने सुनील ग्रोवर का विकल्‍प खोज लिया है.  वो कोई मेल कलाकार नहीं बल्कि एक फीमेल अदाकारा हैं.  लेकिन अब एक असली लड़की लोगों को हंसाती नजर आएगी. दरअसल इस शो में जल्‍द ही दिग्‍गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बुधवार को हुई कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो की शूटिंग पर जैमी भी मौजूद थीं और उन्‍होंने इस शो के लिए शूटिंग की है. आपको बता दें कि जैमी कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ में भी नजर आ चुकी हैं. जैमी ने इस फिल्‍म में कपिल की नौकरानी का किरदार निभाया था. लगता है कि जैमी कपिल शर्मा के साथ ही सोनी टीवी की भी पसंद हैं, क्‍योंकि वह जल्‍द ही इसी चैनल के नए शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ को होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं.
 

सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के इस शो को छोड़ने के बाद पिछले सप्ताह ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी. पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब पर काफी ज्यादा नापसंद किया गया. इस शो में जैमी के अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव भी अब नजर आने वाले हैं. सोनी चैनल ने ट्वीट किया, “कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने. क्या होगा यह जानने के लिए देखते रहें द कपिल शर्मा शो”
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *