Breaking News

करुणानिधि के जन्मदिन के बहाने बीजेपी के ख़िलाफ़ मोर्चाबंदी?

नई दिल्ली,  मिशन 2019 के लिए शनिवार को द्रमुक नेता करुणानिधि का जन्मदिन गैर एनडीए दलों के जुटान का मंच बनने जा रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इसमें कांग्रेस अगुआई करने के लिए पहुंच चुके हैं। दरअसल करुणानिधि के 94वें जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू यादव को आमंत्रित किया गया है लेकिन भाजपा को इसमें न्यौता नहीं दिया गया है।

करुणानिधि पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं। उनके बेटे एमके स्टालिन ने विपक्षी नेताओं के लिए लंच का आयोजन किया है। हालांकि लालू यादव की तबीयत खराब होने के कारण लालू प्रसाद इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे। वहीं नीतीश कुमार पिछले कुछ वक्त से लालू प्रसाद के साथ मंच साझा करने से बचते रहे हैं।

इससे पहले भी नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से बुलाई कई बैठकों में व्यस्त होने के कारण नहीं आ पाए थे। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है की नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव से दूरियां बना रहे हैं। हाल ही में लालू के परिवार पर लगे आरोपों में नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर केंद्र को लगता ही कि कुछ गलत हो रहा है तो जांच क्यों नहीं कराते हैं। हालांकि कांग्रेस पार्टी को गैर एनडीए दलों की इस बैठक से काफी उम्मीदें हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com