Breaking News

कश्मीर, लद्दाख में और अधिक बारिश, बर्फबारी के आसार

श्रीनगर, कश्मीर और लद्दाख के मैदानी तथा ऊपरी इलाकों में हल्की बारिश और बर्फबारी हुई है। मौसम विभाग ने मंगलवार को और अधिक बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया है।

मौसम कार्यालय ने बताया कि एक पश्चिमी विक्षोभ के कारण कश्मीर घाटी और लद्दाख में बादल छाए हुए तथा मैदानी इलाकों में हल्की बारिश, हिमपात और ऊंचाई वाले इलाकों में मध्यम बर्फबारी होने के आसार है।

उन्होंने कहा, “जम्मू और कश्मीर में 21, 22 जनवरी के दौरान एक बार फिर मध्यम बर्फबारी होने का अनुमान है। दोनों केंद्र शासित प्रदेशों में जनवरी के आखिर तक किसी भी भारी बारिश या बर्फबारी का कोई पूर्वानुमान नहीं है।”

ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 1.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। उत्तरी कश्मीर के गुलमर्ग में तापमान शून्य से 6.0 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा।

दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में न्यूनतम तापमान शून्य से 0.7 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। मंगलवार सुबह तक 3.4 मिमी बारिश और 1.9 सेमी हिमपात हुआ।

कुपवाड़ा में पारा 0.2 डिग्री सेल्सियस रहा। लद्दाख के लेह में तापमान शून्य से 11.0 डिग्री सेल्सियस , कारगिल में शून्य से 12.3 डिग्री सेल्सियस और द्रास में शून्य से 16.2 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com