Breaking News

कामेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा,मैं खुद घर पर भाजपा हूं, मतलब ‘बर्तन झाड़ू पोछा’।

लखनऊ , कामेडियन से राज नेता बने यूपी फिल्म विकास बोर्ड के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने मजाकिया अंदाज में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के भविष्य में देश की इकलौती पार्टी रहने की संभावना जाहिर करते हुये कहा कि इस दशा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘राजा’ की भूमिका में होंगे जिसे देखने की उन्हे बहुत तमन्ना है।

राजू ने एक वीडियो वायरल किया है जिसमें वह कह रहे है “ इन दिनो कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आने का चलन बढ़ा है। राहुल गांधी के सभी दोस्त इनका साथ छोड़ छोड़कर इधर-उधर भाग रहे हैं। पहले माधवराव सिंधिया भाजपा में आये और अब जितिन प्रसाद ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली। अब कहीं ऐसा न हो कि राहुल गांधी खुद भाजपा में आने की इच्छा जाहिर करें मगर मेरी प्रधानमंत्री मोदी से अपील है कि वह राहुल को भाजपा में न लें क्योंकि कोई तो कांग्रेस में होना चाहिये। ”

उन्होने कहा “ राष्ट्रीय पार्टी तो एक ही है भाजपा बाकी सब तो क्षेत्रीय और पारिवारिक पार्टी है। अगर विपक्ष ही नहीं रह जाएगा तो नजारा कैसा होगा। मतलब श्री मोदी देश के राजा होंगे। मैने कभी राजा को नहीं देखा। मेरी तमन्ना है कि मै राजा को देंखू।”

इस दौरान कामेडियन राजू श्रीवास्तव ने राजनेता की भूमिका को दरकिनार करते हुये श्री जितिन प्रसाद को सलाह दी कि भाजपा वाले काम बहुत कराते हैं। यहां तक कि कुर्सी लगाना और चाय लाने को भी कहा जाता है। मैं खुद घर पर भाजपा हूं, मतलब ‘बर्तन झाड़ू पोछा’।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com