Breaking News

केंद्र की बीजेपी सरकार की नीतियों से जनता नाराज है-मायावती

mayawati-1181220161482031509_storyimageलखनऊ, बीएसपी प्रमुख मायावती ने विरोधी दलों पर हमले करते हुए कहा कि केंद्र की नीतियों से जनता नाराज है. गरीब और पिछड़े पीएम मोदी से नाराज हैं. साथ ही उन्‍होंने सपा और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि सपा के पांच और केंद्र सरकार में नरेंद्र मोदी की ढाई वर्षों की सरकार के दौरान प्रदेश में दलित, पिछलों और जनता में जो नाराजगी है वो किसी से छिपा नहीं है. सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था ठप है.  मुलायम सिंह पुत्र मोह का नाटक कर रहे हैं. नाटक से वो अखिलेश के दाग धोना चाहते हैं. शिवपाल यादव को बली का बकरा बनाया गया. शिवपाल मुलायम के पुत्र मोह के शिकार हुए. वो एक सीट पर सिमटकर रह गए हैं.

मायावती ने कहा कि सपा के पास अखिलेश का दागी चेहरा है, जो कानून-व्यवस्था, जंगलराज और अराजक राज का प्रतीक है, क्या जनता ऐसे दागी चेहरे को वोट देगी?  मायावती ने कहा कि अगर शिवपाल बीएसपी में आना चाहें और गुजारिश करें, उसके बाद हम फैसला करेंगे. मायावती ने कहा कि सपा की लड़ाई का फायदा बीजेपी को मिलेगा, इसलिए लोगों से अपील है कि बीजेपी को हराना है तो लोग और खासकर मुसलमान अपना वोट बर्बाद न करें और सिर्फ बसपा को वोट दें. मायावती ने कांग्रेस  पर भी जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि अखिलेश कांग्रेस के भी सीएम के चेहरे हैं. बीएसपी को रोकने के लिए षड्यंत्र किया जा रहा है. समाजवादी पार्टी डूबती नैय्या है. कांग्रेस की हालत बहुत पतली है. उनके पास उम्मीदवार तक नहीं है. उन्होने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने अखिलेश के सामने सरेंडर किया, इससे साफ हो गया है कि कांग्रेस ऑक्सीजन पर है.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *