Breaking News

केजरीवाल पर भ्रष्‍टचार के आरोपों पर,  उपराज्यपाल ने दिये जांच के आदेश

 

नई दिल्ली, केजरीवाल सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्‍टचार का आरोप लगाये जाने पर  उपराज्यपाल अनिल बैजल ने एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। दिल्ली जल बोर्ड टैंकर घोटाले के साथ-साथ कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन द्वारा अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये देने की शिकायत की थी, देर शाम उपराज्यपाल अनिल बैजल ने एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

सहारनपुर दंगे पर बोलीं, मायावती- अपराध नियंत्रण, भाजपा के बस की चीज नहीं

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित

 उपराज्यपाल कार्यालय ने एसीबी निर्धारित समय सीमा के भीतर जांच रिपोर्ट तथा कार्रवाई करने का आदेश दिया है।  आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपने जल मंत्री कपिल मिश्रा को दिल्ली कैबिनेट से और साथ ही जल मंत्री पद से हटा दिया था।

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू

 नियुक्ति के 19 दिन बाद ही, मायावती ने ,बसपा प्रदेश अध्यक्ष को, निष्कासित किया 

 उन्हें पानी की सप्लाई में कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए पद से हटाया गया। वहीं कपिल मिश्रा ने रविवार को कहा कि टैंकर घोटाले में कार्रवाई की मांग की वजह से उन्हें पद से हटाया गया है। साथ ही कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए। कहा जा रहा है कि इस पूरे विवाद की शुरुआत टैंकर घोटाले की वजह से हुई है।

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के लोगों को बचाने के लिए केजरीवाल घोटाले की रिपोर्ट दबा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह अरविंद केजरीवाल से मिले और बताया कि टैंकर घोटाले की रिपोर्ट आम करने के लिए वह और इंतजार नहीं कर सकते हैं। केजरीवाल से मुलाकात के बाद मिश्रा को मंत्री पद से हटा दिया था।

अखिलेश को बड़ा झटका- चुनाव लड़ेगा, शिवपाल का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा