Breaking News

केन्द्र सरकार ने क्यों नही दी जवाहर बाग में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना- सपा

mathura jawahar bagh violence_650x400_81465210192मथुरा हिंसा को लेकर विपक्ष पर पलटवार करते हुये समाजवादी पार्टी ने केन्द्र सरकार पर जवाहरबाग में कथित रूप से नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना राज्य सरकार से साझा ना करने का आरोप लगाते हुए पार्टी गृह मंत्री राजनाथ सिंह का इस्तीफा मांगा है. सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि बीजेपी अपने पुराने चरित्र के मुताबिक ‘लाशों पर राजनीति’ कर रही है.

उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि जवाहर बाग में झारखंड, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और उड़ीसा से आए नक्सली रह रहे थे. जाहिर है कि केंद्र के खुफिया तंत्र को भी यह मालूम होगा. आखिर उसने यह जानकारी राज्य सरकार के साथ क्यों साझा नहीं की. इस नाते केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को इस्तीफा देना चाहिए.

अंबिका चौधरी ने कहा कि दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने जवाहरबाग कांड की सीबीआई जांच के आदेश देने के आग्रह वाली याचिका दायर की है. दरअसल, बीजेपी अशांति और अराजकता को मजबूत कर रही है. चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने केंद्र को मथुरा हिंसा की तथ्यात्मक रिपोर्ट भेजी है. जांच में पता लगेगा कि अवैध कब्जेदारों को वित्तीय सहायता कौन दे रहा था और साथ ही बाकी खुलासे भी होंगे.

पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने राजनाथ सिंह पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के परिजन ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव में हालात बिगाड़ने की कोशिश में शामिल हैं. वे वहां महापंचायत की साजिश कर रहे हैं. दूसरों पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए. इस वक्त अगर किसी के इस्तीफे की जरूरत है, तो वह राजनाथ सिंह के इस्तीफे की है.

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com