केन्याई अधिकारी पर यू-18 एथलेटिक्स विश्व चौम्पियनशिप को विफल करने का आरोप

नैरोबी,  आईएएएफ एथलेटिक्स अंडर-18 विश्व चौम्पियनशिप की स्थानीय आयोजन समिति  के चेयरमैन ने एथलेटिक्स केन्या  के एक शीर्ष अधिकारी पर इस विश्व स्तरीय प्रतियोगिता को विफल करने का आरोप लगाया है।  एलओसी चेयरमैन मवांगी मुथी ने एथलेटिक्स केन्या की युवा इकाई के चेयरमैन बर्नाबास कोरिर पर विश्व चौम्पियनशिप को विफल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह एकमात्र ऐसे इंसान हैं, जिन्होंने केन्याई टीम की तैयारियों की खराब होने की कामना की थी।

मवांगी ने कहा, उनकी कोशिशें सर्वश्रेष्ठ के जरा भी आस-पास नहीं थीं। एल्डोरेट में विश्व चौम्पियनशिप से पहले प्रशिक्षण सत्र के लिए उनकी तैयारियों में काफी गड़बड़ियां रहीं। उदाहरण के तौर पर देखें, तो कोरिर जिस क्षेत्र से चेयरमैन हैं, उस क्षेत्र से दो तकनीकी समूह एल्डोरेट आए और उनमें से एक समूह को शर्मिदगी झेलनी पड़ी।

दूसरे तकनीकी समूह को न रहने का ठिकाना मिला, न भोजन मिला और न ही परिवहन की सुविधा मिली और उन्हें वापस जाना पड़ा। उन्होंने कहा, कोरिर इस दौरान सिर्फ एलओसी और मंत्रालय के अभियानों की तारीफ करते रहे। मुझे इस बात से बेहद निराशा हुई कि कोरिर उन लोगों में अहम रहे, जो केन्या की तैयारियों को लेकर अंसतुष्टि जाहिर कर रहे थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com