Breaking News

केशव प्रसाद मौर्या के विवादित पोस्टर पर सपा का कड़ा विरोध

keshav posterलखनऊ,  यूपी बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्या के पहली बार वाराणसी पहुंचने पर  उनके स्वागत में एक बीजेपी वर्कर ने सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्टर शेयर किया है। इसमें मौर्या को भगवान कृष्ण के रूप में हैं, जबकि बीजेपी विरोधी नेता यूपी का चीरहरण करते दिख रहे हैं।इनमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बीएसपी प्रमुख मायावती, यूपी सरकार के मंत्री आज़म ख़ान, सीएम अखिलेश यादव और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शामिल हैं। सपा ने इस पर कड़ा एतराज जताया है।
पोस्टर में ऊपर नरेंद्र मोदी और अमित शाह दिखाई दे रहे हैं। नीचे उत्तर प्रदेश को द्रौपदी के रूप में दिखाया गया है। बीएसपी चीफ मायावती, सीएम अखिलेश यादव, आजम खान, असदुद्दीन ओवैसी और राहुल गांधी पोस्टर में यूपी का चीरहरण करते दिखाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा है, ‘कलयुग में केशव केवल उपदेश नहीं देते, रणभूमि में युद्ध करते हैं। रूपेश पांडेय नाम के बीजेपी वर्कर ने यह पोस्टर शेयर किया है।
बीजेपी के कार्यकर्ता रूपेश पांडे ने कहा कि मेरा मानना है कि आज यूपी का चीरहरण हो रहा है। कांग्रेस की सरकार के दौरान गरीबी बेरोजगारी बढ़ी। अखिलेश यादव की सरकार के दौरान गुंडाराज बढ़ा और मायावती के राज में भ्रष्टाचार बढ़ा। आजम खान सांप्रदायिकता फैला रहे हैं और ओवैसी राष्ट्रद्रोही बयान देते हैं। ऐसे में बीजेपी नेतृत्व ने केशव प्रसाद मोर्य को युद्ध भूमि में भेजा है।
समाजवादी पार्टी  ने इस पर कड़ा एतराज जताते हुये कहा कि सीएम को लेकर विवादित पोस्टर जारी करना उचित नहीं है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने विरोध  प्र्दर्शन कर केशव प्रसाद मोर्य के पुतले फूंके ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *