Breaking News

कॉपीराइट उल्लंघन मामले में जयपुर कोर्ट में टॉयलेट-एक प्रेमकथा पर सुनवाई

 

मुंबई,  ग्यारह अगस्त को रिलीज के लिए शेड्यूल्ड अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को लेकर जयपुर की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में कॉपीराइट के उल्लंघन के केस को लेकर सुनवाई हो रही है। ये मामला जयपुर के निर्माता-निर्देशक प्रतीक शर्मा ने अपनी फिल्म गुटरुं गुटरगूं.. को लेकर दर्ज किया है और टॉयलेट के निर्माता नीरज पांडे तथा फिल्म की मार्केटिंग कर रही कंपनी वायकॉम 18 पर उनकी फिल्म के सीन और संवाद चोरी करने का आरोप लगाया है।

अदालत में टॉयलेट एक प्रेमकथा की टीम की ओर से वकीलों ने अपना पक्ष रखा और कहा कि किसी विचार को लेकर कॉपीराइट का मामला नहीं बनता। उनका कहना था कि स्वच्छ भारत अभियान की चर्चा पूरे देश और दुनिया में हो रही थी, इसी को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को बनाने की योजना पर काम शुरू हुआ। उधर, प्रतीक शर्मा का दावा है कि उनकी फिल्म 2015 में बन चुकी थी और टॉयलेट… एक प्रेमकथा में उनकी फिल्म के संवादों की चोरी के बाद उनकी फिल्म को लेकर वितरक आनाकानी कर रहे हैं।

प्रतीक शर्मा के मुताबिक, वे 28 जुलाई को अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार थे, लेकिन टॉयलेट.. का ट्रेलर आने के बाद वितरकों ने उनकी फिल्म से हाथ खींच लिए। कोर्ट में मंगलवार को भी इस फिल्म को लेकर जिरह जारी रहेगी। इस दिन टॉयलेट.. के वकीलों द्वारा रखे गए तर्कों को लेकर प्रतीक शर्मा के वकील अपना जवाब पेश करेंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com