Breaking News

कोरोना कालखंड में जनता को दवा के लिये दर दर भटकना पड़ा: सतीश चंद्र मिश्रा

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि मायावती सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में सात मेडिकल कालेज की स्थापना की गयी जबकि मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासनकाल में विकास की रफ्तार थम गयी,नतीजन कोरोना कालखंड में जनता को दवाओं और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिये दर दर भटकना पड़ा।

श्री मिश्रा ने मंगलवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट कर स्वास्थ्य सुविधाओं को बदहाल करने का आरोप भाजपा और समाजवादी पार्टी (सपा) पर लगाया जबकि स्वास्थ्य के क्षेत्र में तत्कालीन बसपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

उन्होने कहा “ बहन जी के कार्यकाल में जन-जीवन को प्राथमिकता देते हुए स्वास्थ्य के क्षेत्र में महत्वपूर्ण विकास कार्य हुए, जिनमें 7 मेडिकल कॉलेज, 2 होम्योपैथिक कॉलेज व 2 पैरामेडिकल कॉलेज की स्थापना तथा मोबाइल मेडिकल वैन की शुरुआत हुई।”

पार्टी महासचिव ने कहा “ बसपा कार्यकाल के बाद सपा और मौजूदा भाजपा सरकार ने विकास की गति को रोक दिया, जिसका नतीजा हमें कोरोना काल में देखने को मिला। जहां प्रदेश की जनता दवाओं और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दर-दर भटकी व परेशान हुई। अब ये लोग चुनाव नजदीक आते देख फीता काटना शुरू कर दिये हैं, लेकिन जिन परिवारों ने प्रदेश सरकार की अव्यवस्था और असंवेदनशीलता के कारण अपनों को खोया है, उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता। ये भी याद रहेगा।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को सिद्धार्थनगर जिले से उत्तर प्रदेश को नौ नये मेडिकल कालेजों की सौगात देते हुये कहा था कि उत्तर प्रदेश को लंबे समय तक चिकित्सीय सुविधाओं से वंचित रखने के लिये विपक्षी दल जिम्मेदार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com