Breaking News

कोविड-19 के नियमों के तहत पत्रकारों ने ऑनलाइन मनाया हिंदी पत्रकारिता दिवस

बस्ती , उत्तर प्रदेेश के बस्ती जिले मे रविवार को कोविड-19 के मद्देनजर पत्रकारों ने अपने-अपने घरों पर हिंदी पत्रकारिता दिवस वीडियो कांफ्रेंसिंग और टेलीफोन के माध्यम द्वारा मनाया।

आज यहां रविवार को यह जानकारी देते हुए प्रेस क्लब अध्यक्ष विनोद कुमार उपाध्याय ने बताया है कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों द्वारा हिंदी पत्रकारिता दिवस मनाया गया। इस मौके पर पत्रकारों ने एक दूसरे से अपने विचार साझा किये और कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने में पत्रकार भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं । हिन्दी पत्रकारिता का हमारे देश मे स्वर्णिम इतिहास रहा है। आजादी के आन्दोलन से लेकर आज तक यह अपनी अहम भूमिका निभाती आयी है ।

पत्रकारो द्वारा आमजन मानस मे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरूकता सहित अन्य उपयोगी बातें पहुंचा रही है। हिंदी समाचार पत्रों तथा संवाद समितियों को लॉक डाउन के चलते आर्थिक तंगी का शिकार होना पड़ा है। हिंदी के समाचार पत्रों और संवाद संवाद समितियों को भारत सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा विशेष आर्थिक पैकेज प्रदान किया जाए जिससे समाचार पत्रों संवाद समितियों की आर्थिक स्थिति सुधर सके।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com