Breaking News

क्या नीतीश कुमार अपने 75 प्रतिशत दागी मंत्रियों पर कार्रवाई करेंगे ?- तेजस्वी यादव

पटना , बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनपर सीबीआई के प्राथमिकी दर्ज किये जाने का बहाना बनाकर अंतरात्मा की आवाज पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  में शामिल तो हो गये, लेकिन क्या वह नवगठित मंत्रिमंडल के 75 प्रतिशत दागी मंत्रियों के खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे।

मुस्लिम घरों में घुसकर लूटपाट की जांच हेतु, आज प्रतापगढ़ जायेगा सपा का जांच दल

अखिलेश यादव ने पकड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और सफेद झूठ

तेजस्वी यादव ने  राष्ट्रीय जनता दल  के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के साथ ही दो अन्य विधायकों की उपस्थिति में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि महागठबंधन की सरकार के जाने के बाद से इन दिनों प्रदेश में वर्तमान राजनीतिक माहौल को लेकर चर्चाएं हो रही है। उनके ऊपर सीबीआई के प्राथमिकी दर्ज किये जाने को लेकर नीतीश कुमार ने नैतिकता और अंतरआत्मा की आवाज का बहाना बना कर मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दिया और राजग की गोद में बैठ गये।

मोदी सरकार की लचर नीति के कारण, उत्तराखण्ड में घुस आये चीनी सैनिक-अखिलेश यादव  

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि वह शुरू से भ्रष्टाचार के खिलाफ रहे हैं। नीतीश कुमार ने उनके खिलाफ सीबीआई के प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अंतरआत्मा की आवाज पर तो इस्तीफा दे दिया लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि प्रदेश की राजग सरकार में 75 प्रतिशत दागियों को मंत्री क्यों बनाया गया।

अमर सिंह का नही हुआ सपा से मोह भंग, पार्टी की भलाई के लिये दी मुफ्त की सलाह

ओबीसी आयोग से संबंधित संविधान संशोधन विधेयक पर, सरकार की हुई किरकिरी

उन्होंने कहा कि एक-एक कर सभी दागियों को बेनकाब किया जायेगा । तेजस्वी यादव ने कहा कि वह उम्मीद कर रहे थे कि उनके द्वारा विश्वास मत के दौरान विधानसभा में दिये गये वक्तव्य पर नीतीश कुमार दो दिन पूर्व अपने संवाददाता सम्मेलन के दौरान तथ्यपरक बिंदुवार जवाब देंगे लेकिन उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति नीतीश कुमार की ही नहीं बल्कि उनकी भी रही है।

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com