Breaking News

क्रिसमस पार्टी में यूं दिखें दिलकश और स्टाईलिश, जानें 5 टिप्स…………

girl1क्रिसमस और उसके बाद भी नए साल का पार्टी और सर्दियों में आयोजित होने वाली पार्टियों में आप आसान से मेकअप ट्रिक को आजमाकर बेहद दिलकश नजर आ सकती हैं। आल्पस ब्यूटी ग्रुप की संस्थापक और निदेशक भारती तनेजा के इन आसान सुझावों को अपनाकर आप बेहद आकर्षक नजर आ सकती हैं.

1 पलकों पर गहरा ग्रे रंग का आईशैडो लगाएं और हल्का सा ब्लैक शिमर लगाएं बाहरी किनारों पर ब्लैक शेड से आंखों को स्मोकी लुक दें।

2 आईब्रो बोन्स को हाइलाइट करने के लिए व्हाइट-गोल्ड रंग का आईशैडो लगाएं और फिर पलकों के नीचे थोड़ा सा तांबई रंग (कॉपर) शेड लगाएं। आंखों में काजल लगाएं। मस्कारा का डबल कोट लगाकर अपनी आंखों को बेहद आकर्षक लुक दें।

3 टिंटेड मॉइश्चराइजर  सर्दियों में लगाए जाने के लिए उपयुक्त है। इससे फाउंडेशन भी एकसार मिल जाता है। फिर कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं। हल्का पीच रंग या हल्का गुलाबी रंग का ब्लशर गालों पर लगाने के बाद डिंपल को उभारने के लिए हल्का ब्राउन शेड लगाएं।

4 होठों पर आप ब्राइट शेड के फ्यूशिया पिंक, नारंगी रंग, सुर्ख लाल, मरून रंग के लिपस्टिक लगा सकती हे। होठों को शाइन देने के लिए लिपस्टिक के साथ हल्के हाथों से लिप ग्लॉस का टच दें। लंबे समय तक टिकने वाले बढ़िया कंपनी का लिपस्टिक ही इस्तेमाल करें।

5 अधिकांश लड़कियां अपने बालों को कर्ल (घुंघराला) या स्ट्रेट स्टाइल में खुला ही रखना पसंद करती हैं। इस बार चाहे तो आप कुछ नया स्टाइल अपना सकती हैं। जूड़ा या चोटी आजकल फैशन में हैं। इसलिए आप फ्रेंच बन या कोई और स्टाइल की चोटी और जूड़ा बनाकर पार्टी में स्मार्ट लुक में नजर आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *