Breaking News

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया ।

‘डोली सजा के रखना’ का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक-निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं।फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है।ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं लेकिन शादी का मामला फंस जाता है। ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भी देखने को मिला है, जिसे ृदिलीप यादव ने डिजरइन किया है।

गौरतलब है कि एसआरके म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है। लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है।कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और परसुन यादव ने की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com