Breaking News

गुरूग्राम नगर निगम चुनाव- भाजपा के घोषित प्रत्याशियों मे, एक तिहाई यादव

गुरूग्राम,  भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा  के गुरूग्राम नगर निगम के 24 सितम्बर को होने वाले चुनाव के लिये सभी वार्डों पर आज अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। पार्टी के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने आज जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि 35  प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की हैं।

बीएसएनएल का मोबाइल टावर कारोबार होगा अलग, निजीकरण की सुगबुगाहट

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार तंत्र की खोली पोल

वार्ड एक में मुकेश देवी, दो में शकुंतला यादव, तीन में रविंदर यादव, चार में चंदन नम्बरदार, पांच में रिम्पल यादव, छह में अनूप सुखराली, सात में मधु आजाद, आठ में कृष्णा कटारिया, नौ में हिमानी अग्रवाल, दस में भीम सिंह राठी, 11 में योगेंद्र सरवान, 12 में कपिल कटारिया, 13 में ब्रह्म यादव, 14 में सचिन दहिया, 15 में मनोज भारद्वाज, 16 में तारावंती टुटेजा, 17 में गीता तंवर, 18 में सुभाष सिंगला, 19 में प्रमोद मंगला, 20 में कपिल दुआ, 21 में खजान सिंह, 22 में पूनम कटारिया,  23 में अश्वनी शर्मा,  24 में रामबीर भाटी,  25 में सुभाष सिंह फौजी,  26 में सोनिया तंवर,  27 में पूनम राघव, 28 में अरुण ठकरान, 29 में कुलदीप यादव, 30 में दीपक शर्मा, 31 में महेंद्र यादव, 32 में आरती यादव, 33 में सुनीता
यादव,  34 में अमित कुमार अरोड़ा और वार्ड संख्या 35 में संतोष यादव को उतारा हैं।

कांशीराम इको गार्डन की उपेक्षा पर मायावती चिंतित, दी योगी सरकार को चेतावनी

मायावती का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला, शिक्षामित्रों के प्रति जतायी सहानुभूति

उल्लेखनीय है कि केवल भाजपा ही यह चुनाव अपने चुनाव चिह्न पर लड़ रही है। कांग्रेस तथा राज्य की मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल ने अपने अपने चुनाव चिह्न से कोई प्रत्याशी चुनाव में नहीं उतारा है।

पुराने नोट बदलने की इजाजत देने पर, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा निर्णय

इजरायल की कृषि पद्धति बुन्देलखण्ड में होगी लागू, किसानों को मिलेगा अनुदान

चुनाव के लिये नामांकन भरने की आखिरी तारीख 13 सितम्बर है। 14 सितम्बर को नामांकन पत्रों की जांच होगी तथा 15 सितम्बर को सायं तीन बजे तक ये वापस लिये जा सकते हैं। 15 सितम्बर को ही तीन बजे के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आवंटित किये जाएंगे।

खाली प्लाटों में पड़े कूड़े पर, अब प्लाटों मालिकों पर होगी कड़ी कार्यवाही

चौबीस सितम्बर को सायं मतदान समाप्त होने के बाद ही मतगणना शुरू होगी और उसी दिन परिणाम घोषित कर दिये जाएंगे।

पीसीएस मे निधि यादव को, ओबीसी आरक्षण दिये जाने पर हुयी आपत्ति

भाजपा सरकार ने देश भर में आरक्षण को समाप्त करने का काम किया- लालू यादव