Breaking News

गृहमंत्री के मित्र, फिरोजाबाद के उद्योगपति संजय मित्तल का अपहरण, पांच घंटे बाद छोड़ा

फिरोजाबाद, प्रमुख उद्योगपति संजय मित्तल तथा उनके ड्राइवर का बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े हाईवे के प्रमुख चौराहा नगला भाऊ से उस वक्त अपहरण कर लिया, जब वह ड्राइवर के साथ निजी कार से फैक्ट्री जा रहे थे। पांच घंटे बाद उनको टूंडला मे बदमाशों ने छोड़ा।

लालू यादव की बीजेपी को चेतावनी- धमकाने की हिम्मत की, तो कुर्सी से उतार दूंगा

आज रिलीज हो रही फिल्म, हाफ गर्लफ्रेंड की टीम को, तेजस्वी यादव ने दी बधाई 

 सूत्रों के अनुसार पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को भी पिस्टल के साथ पकड़ा है। यूपी के बड़े शीशा व्यवसायियों में से एक संजय मित्तल गृहमंत्री राजनाथ सिंह के करीबी दोस्तों में से एक हैं.

यूपी मे आईपीएस अफसरों के बम्पर तबादले, देखिये पूरी सूची

 सहारनपुर मे उत्पीड़न से त्रस्त, 180 दलित परिवारों ने, अपनाया बौद्ध धर्म

 शहर की पॉश कालोनी गणेशनगर निवासी एफएम ग्रुप के संचालक संजय मित्तल दोपहर करीब 12 बजे ड्राइवर बबलू के साथ अपनी निजी इनोवा कार से मीरा चौराहे के समीप पारस ग्लास फैक्ट्री जाने के लिए निकले थे। कार संजय मित्तल का ड्राइवर चला रहा था, जबकि संजय मित्तल कार की पिछली सीट पर बैठे थे।  नगला भाऊ चौराहे पर  पुलिस की बर्दी में  दो लोग ट्रैफिक रुकवा रहे थे। पहले से नगला भाऊ पर काले रंग की बिना नंबर की हीरो होंडा पेशन बाइक पर खड़े दो बदमाशों ने हाथ देकर संजय मित्तल की कार को रुकवा लिया। चालक और संजय मित्तल कुछ समझ पाते। इससे पूर्व बदमाशों ने तमंचा तानते हुए कार का गेट खोल लिया और चालक को उसकी सीट से धक्का देकर कार के अंदर करते हुए कार को हाईजैक करते हुए उसमें सवार हो गए। कार को लेकर आगरा की ओर भाग गए।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ, जस्टिस कर्नन ने राष्ट्रपति से की अपील

  जानिये, प्रधानमंत्री से इच्छा मृत्यु मांग रहीं, मां-बेटी ने अखिलेश यादव की क्यों तारीफ की?

 दिन दहाड़े संजय मित्तल के अपहरण की सूचना पर शहर के उद्योगपतियों के साथ पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है। लोगों का कहना है कि करीब एक बजे अपहरण की घटना के बाद पुलिस 2 बजे जाकर सक्रिय हुई।  उद्योगपति के अपहरण की जानकारी विधायक मनीष असीजा ने मुख्यमंत्री को  दी।

योगीराज मे माफिया बेलगाम, जेल से डाक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

 एसएसपी अजय कुमार के साथ कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पुलिस ने बदमाशों की बाइक को कब्जे में लिया।  अपहरणकर्ताओं की तलाश के लिए एसओजी की टीम ने कुछ स्थानों पर दबिश भी दी। जिले की सीमाएं सील कर चेकिंग शुरू कर दी गई।  घटना के करीब पांच घंटे बाद अपहर्ता व्यापारी संजय मित्तल को टूंडला में छोड़ा । पुलिस ने उन्हें और ड्राइवर को टूंडला में एमएस स्कूल के पास से बरामद कर लिया।

 यूपी विधान सभा- बिगड़ी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर, बसपा का सदन से वाकआऊट